ट्विटर अब यूजर्स को आईओएस, एंड्रॉइड पर स्पेस क्लिप शेयर करने की देगा अनुमति

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर अब यूजर्स को आईओएस, एंड्रॉइड पर स्पेस क्लिप शेयर करने की देगा अनुमति

IANS News
Update: 2022-07-21 13:00 GMT
ट्विटर अब यूजर्स को आईओएस, एंड्रॉइड पर स्पेस क्लिप शेयर करने की देगा अनुमति

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने घोषणा की है कि अब कोई भी आईओएस और एंड्रॉइड पर ट्विटर स्पेस क्लिप साझा कर सकता है। कंपनी ने हाल ही में कहा था कि उसने स्पेस के लिए एक नए क्लिपिंग टूल का परीक्षण शुरू किया है। अब इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है।

कंपनी ने ट्वीट किया, परीक्षण अच्छी तरह से चला। आईओएस और एंड्रॉइड वेब पर सभी के लिए क्लिपिंग शुरू करने जा रहे हैं! फिलहाल यह फीचर ट्विटर वेब यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि, मंच ने कहा कि सपोर्ट जल्द मिलने वाला है।

इस फीचर के साथ, उपयोगकर्ता अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर दूसरों के साथ शेयर करने के लिए रिकॉर्ड किए गए स्पेस से 30 सेकंड का ऑडियो बना सकते हैं। नया टूल यूजर्स के लिए अपने स्पेस में रुचि बढ़ाने का एक तरीका है, साथ ही पूरी रिकॉर्डिग को साझा किए बिना प्रसारण के स्पेसिफिक पार्ट्स को भी हाइलाइट करता है।

सोशल ऑडियो ऐप क्लबहाउस ने पिछले सितंबर में ही अपनी क्लिपिंग सुविधा शुरू की थी। यह फीचर श्रोताओं को 30 सेकंड तक ऑडियो को एडिट करने और इसे कहीं भी साझा करने की अनुमति देता है। इस बीच, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने हाल ही में कहा कि उसने एक संभावित नया फीचर कस्टम-बिल्ट टाइमलाइन्स का परीक्षण शुरू कर दिया है, जो पहले द बैचलरेट पर केंद्रित है।

बैचलरेट कस्टम टाइमलाइन यूएस और कनाडा में लोगों के स्मॉल ग्रुप के लिए वेब पर लिमिटेड टेस्ट के रूप में 10 सप्ताह के लिए उपलब्ध होगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News