'भाबीजी घर पर हैं' में 'चमेली जान' की भूमिका निभाएंगी अंगूरी भाभी

  • 'भाबीजी घर पर हैं' में 'चमेली जान' की भूमिका में नजर आएंगी अंगूरी भाभी
  • 'भाबीजी घर पर हैं' सोमवार से शुक्रवार तक एंड टीवी पर होता है प्रसारित

IANS News
Update: 2023-07-27 12:23 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिट टेलीविजन शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जल्द ही दोहरी भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने बताया कि शो की कहानी दिलचस्प होगी क्योंकि मासूम अंगूरी भाभी एक उत्तेजक व्यवहार वाली क्लब डांसर 'चमेली जान' का रूप धारण करेंगी। इस एपिसोड में एक और हिट शो 'हप्पू की उलटन पलटन' का क्रॉसओवर भी दिखाया जाएगा। इसके मुख्य किरदार हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), कमिश्नर (किशोर भानुशाली) और मनोहर (नितिन जाधव) एक अंतरराष्ट्रीय अपराधी की प्रेमिका को गिरफ्तार करने के लिए शो में गुप्त रूप से जाएंगे।

इस दौरान सभी हैरान रह जाते हैं, जब उनका सामना अंगूरी की हमशक्ल से होता है, जो खुद को 'चमेली जान' कहती है। हालांकि,जब उनका सामना होता है तो लाइट बंद हो जाती है, जिससे वह घायल हो जाती है और मदद मांगती है। इस बीच, तिवारी (रोहिताश्व गौड़) से अपमान का सामना करने के बाद अंगूरी निराश होकर घर छोड़ देती हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मौका देखकर, कमिश्नर और मनोहर अंगूरी से संपर्क करते हैं और उससे अपराधी को पकड़ने में मदद करने की विनती करते हैं, जिस पर वह सहमत हो जाती है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, तिवारी और विभूति (आसिफ शेख) भेष बदलकर इसमें शामिल हो जाते हैं।

दोहरी भूमिका निभाने पर खुशी व्यक्त करते हुए, शुभांगी ने विस्तार से बताया, "मुझे चमेली जान का नया किरदार निभाना बहुत पसंद आया। विभिन्न अवसरों पर डांस करने से मुझे बहुत खुशी हुई। एक अभिनेत्री के रूप में कई भूमिकाओं में डूबने की इच्छा निरंतर रहती है। मैं 'भाबीजी घर पर हैं' जैसे शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो हर हफ्ते नई कहानियां पेश करता है और मुझे दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने का अवसर प्रदान करता है।'

उन्होंने आगे कहा, "अपनी सामान्य उपस्थिति से दूर जाना रोमांचकारी और रोमांचक दोनों था। सबसे बेहतर पहलुओं में से एक मेरे डांस को कोरियोग्राफ करना था। मैंने जीनत अमान, हेलेन, माधुरी दीक्षित जैसे सितारों के प्रदर्शन से प्रेरणा लेते हुए डांस किया। उन्‍होंने कहा, "हमारा लक्ष्य दर्शकों के लिए कुछ नया करने का होता है। यह ट्रैक हंसी और मनोरंजन प्रदान करेगा। दर्शकों ने हमें जबरदस्त प्यार दिया है और हमें दर्शकों से जो प्यार मिलता है, वह हमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।" 'भाबीजी घर पर हैं' सोमवार से शुक्रवार तक एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News