सुरभि चंदन वेडिंग: शादी के बंधन में बंधी ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सुरभि चंदन, ब्राइडल एंट्री से लेकर फेरों तक की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • शादी के बंधन में बंधी ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सुरभि चंदन
  • ब्राइडल एंट्री से लेकर फेरों तक की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Sanjana Namdev
Update: 2024-03-03 09:28 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख ने धूम धाम से शादी रचाई। वहीं अब ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदन 2 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज में सुरभि चंदना की एक खास झलक दिखाई दी है। जिसमें वह ब्राइडल एंट्री कर रही। एक्ट्रेस की शादी का लुक काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस की शादी में टीवी इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे पहुंचे।

वायरल हुआ शादी का वीडियो

सुरभि की शादी का वीडियो काफी खूबसूरत है। उन्होंने बॉलीवुड ब्राइड की तरह एंट्री ली और फिर करण ने आकर उनका हाथ थामा। कपल ने साल 2023 में एक दूसरे के साथ गोवा में रोका किया था और अब इन्होंने जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। एक्ट्रेस की हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक का लुक काफी खूबसूरत है। उन्होंने लड़कियों के लिए शादी का नया गोल सेट कर दिया है।

यह भी पढ़े -ऑपरेशन कुलगाम के सैनिकों को श्रद्धांजलि है 'रक्षक- इंडियाज ब्रेव्स चैप्टर 2'

खास था एक्ट्रेस का लुक

सुरभि ने शादी में हल्के नीले और पिंक कलर का लहंगा पहना था। वेडिंग का जो वीडियो सामने आया है उसमें सुरभि आइल पर आती नजर आ रही हैं। सुरभि ‘कहानी सुनो’ गाने पर परफॉर्म करते हुए एंट्री ले रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। तभी करण भी गाने पर परफॉर्म करते हुए आते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं।

यह भी पढ़े -कुलगाम ऑपरेशन के पीछे की वास्तविक भावनाओं को सामने लाने में मैं अपना योगदान दे रही हूं सुरभि चंदना

सुरभि ने लहंगे के साथ कस्टम-कट, फुल-स्लीव चोली पहनी थी, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। सुरभि ने हल्का मेकअप किया था और गले में चोकर, मांग टीका और गोल्डन कलीरों के साथ पिंक चूड़ा पहना था। उनके दूल्हे करण ने मैचिंग शेरवानी पहनी थी। शादी से पहले सुरभि की चूड़ा सेरेमनी का वीडियो सामने आया था। इसके साथ ही सगाई और हल्दी के भी कई वीडियो उनके दोस्तों ने शेयर किए हैं।

यह भी पढ़े -‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड संग करने जा रहीं शादी, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में की वेडिंग अनाउंसमेंट

बता दें कि करण शर्मा पेशे से एक बड़े बिजनेसमैन हैं। इतना ही नहीं, करण हेवन्स नाम का एक अनजीयो भी चलाते हैं। वहीं सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में कपल ने अपना यह रिश्ता ऑफिशियल किया था। करण शर्मा के बर्थडे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कबूला था। वहीं दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।


Tags:    

Similar News