अभिषेक बच्चन को अपना 'दोस्त' मानते हैं बिग बी

  • मेगास्टार अमिताभ बच्चन हमेशा खुलकर बात करने के लिए जाने जाते हैं
  • बिग बी ने कहा कि हम दोनों दोस्त की तरह हैं।
  • 'कौन बनेगा करोड़पति' सोनी पर प्रसारित होता है।

IANS News
Update: 2023-08-22 11:01 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन हमेशा खुलकर बात करने के लिए जाने जाते हैं, इस बीच उन्‍होंने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 में अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। बिग बी ने कहा कि हम दोनों दोस्त की तरह हैं।

क्विज आधारित रियलिटी शो के आगामी एपिसोड में अहमदाबाद के कुणाल सिंह डोडिया दिखाई देंगेे। जिनका शो में आने का एकमात्र उद्देश्य अपने पिता को यह साबित करना है कि वह एक जिम्मेदार बेटे हैं।कुणाल अहमदाबाद पुलिस बल में एक युवा पुलिस सब इंस्पेक्टर हैं, वह वर्तमान में डीजी कार्यालय में मानवाधिकार विभाग से जुड़े हुए हैं।

हालांकि कुणाल एक मेहनती कार्यकर्ता हैं, लेकिन उन्होंने बिग बी के सामने कबूल किया कि वह घर पर एक अलग व्यक्ति हैं, उन्‍होंने कहा कि वहएक टालमटोल करने वाले व्यक्ति हैं, जो कार्यों को अपनी गति से पूरा करना चाहते हैं। उनके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को उनका यह व्यवहार पसंद नहीं है।

कुणाल ने कहा कि मैं जिज्ञासावश पूछ रहा हूं। मैं और मेरे पिता घर पर झगड़ते रहते हैं। वह सोचते है कि मैं जिम्मेदार नहीं हूं। लेकिन आपके यहां यह कैसा है? अभिषेक बच्चन के साथ आपके संबंध कैसे हैं? वहीं, पिता-पुत्र की नोक-झोंक को सुनकर बिग बी को अपने बेटे अभिषेक के साथ अपने रिश्ते की याद आ गई और उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे वह अपने बेटे को एक करीबी विश्वासपात्र मानते हैं।

अमिताभ ने कहा कि मैं अभिषेक को अपने दोस्त के रूप में देखता हूं। एक पुरानी कहावत है 'जब आपका बेटा आपके जूते पहनता है, तो वह आपका बेटा नहीं, बल्कि आपका दोस्त बन जाता है।' इसलिए अभिषेक ने मेरे सारे जूते ले लिए हैं, क्योंकि वे उसके लिए फिट हैं।

अभिनेता ने कहा कि मैं अभिषेक के साथ जो भी बात कर सकता हूं, वह परिवार में किसी के साथ नहीं कर सकता, और मेरा मानना है कि अभिषेक के साथ भी ऐसा ही होता है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुलकर रहते हैं। कोई भी स्थिति हो या कोई समस्या आती है तो हम एक-दूसरे से बात करते हैं। उन्‍होंने कहा कि यह हमारा रिश्ता हैै।

बिग बी फिर कुणाल के पिता से पूछतेे हैं कि वह अपने बेटे से क्या कहना चाहते है। कुणाल के पिता ने कहा कि वह अपनी नौकरी में परफेक्ट हैं, लेकिन घर के कामों और जिम्मेदारियों में वह 50 प्रतिशत पीछे है। 'कौन बनेगा करोड़पति' सोनी पर प्रसारित होता है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News