सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: दिशा परमार ने बेटी नव्या की झलक की साझा, 'पसंदीदा गेम' का किया खुलासा

  • मदरहुड एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस दिशा परमार
  • अपनी बेटी नव्या की एक झलक शेयर की और उसके 'पसंदीदा गेम' का खुलासा किया

IANS News
Update: 2023-12-03 12:54 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मदरहुड एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या की एक झलक शेयर की और उसके 'पसंदीदा गेम' का खुलासा किया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिशा को अपनी बेटी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उनकी बेटी के नन्हें पैरों की झलक देखने को मिल रही है। वह खेलते वक्त अपने छोटे-छोटे पैरों से किक मार रही है, इस दौरान दिशा अपने फेस को बेटी के पैरों के पास लाती हैं और इसे फेवरेट गेम बताती हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "बेटी का नया पसंदीदा गेम 'किकिंग मम्मा' है!" इस पोस्ट पर उन्होंने फिल्म 'बर्फी' का गाने 'आशियां' लगाया। दिशा परमार और राहुल वैद्य 2021 में शादी के बंधन में बंधे। कपल ने 20 सितंबर को अपने बच्चे का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में नजर आई थीं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News