बिग बॉस 17: कैटरीना कैफ के सामने सलमान ने खानजादी को सुनाई खरी-खोटी

  • विकेंड के बार पर बिग बॉस के घर में पहुंची कटरीना
  • कटरीना के सामने सलमान ने खानजादी को लगाई फटकार

IANS News
Update: 2023-11-13 08:49 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 17' के होस्ट सलमान खान ने मेहमान कैटरीना कैफ के सामने मन्नारा चोपड़ा के साथ लड़ाई को लेकर खानजादी को डांट लगाई, जिसके बाद एक मजेदार और खुशी भरा पल एक गंभीर स्थिति में बदल गया। बिगबॉस के नवीनतम एपिसोड में कैटरीना अपनी फिल्म 'टाइगर 3' का प्रचार करने और दिवाली मनाने के लिए 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान उपस्थित हुईं। खानजादी की कैटरीना कैफ के सामने मन्नारा से तीखी नोकझोंक हुई। जबकि अन्य ने उसे दिवाली के अवसर पर ऐसा नहीं करने को कहा, लेकिन वह अपनी बात पर कायम रही।

सलमान ने हस्तक्षेप किया और अतिथि के सामने खानजादी के व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना की। सलमान ने कहा, "खानजादी आपको सिर्फ लड़ना-झगड़ना है क्या इस घर में? कैटरीना यहां दिवाली पर आई हैं,और यह चल रहा है इस घर में, यह बकवास है।'' खानजादी ने जवाब दिया: "सर, वह मेरी पीठ पीछे बात कर रही है।" गुस्से में सलमान ने कहा, "यार तू मुझे माफ कर दे खानजादी। बक बक चालू ही रहती है आपकी। घर पर भी ऐसी ही हो क्या? लाइन या लिमिट क्रॉस ना करें यहां पर कोई।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News