दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, तस्वीरें हो रहीं तेजी से वायरल

देसी छोरा weds विदेशी मुंडा दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, तस्वीरें हो रहीं तेजी से वायरल

ANAND VANI
Update: 2021-09-22 10:49 GMT
दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, तस्वीरें हो रहीं तेजी से वायरल

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। दिल्ली के एक लड़के की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर जमके वायरल हो रही हैं।  जिसमें दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के एक लड़के से हाल ही में शादी की है, यह तस्वीर लोगों को खूब भा रही हैं। इतना ही नहीं इनकी लव स्टोरी दिलचस्प भी है। उन्होंने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ गैरी ने पोलैंड के प्रेजमैक पॉवलकी के साथ विवाह रचाया है। गौरव प्रेम से प्रेजमैक को प्रणय कहते हैं।

बताया जा रहा है इनकी कुछ साल पहले डेटिंग एप के जरिए दोस्ती हुई और दोस्ती मुलाकात में बदली और पहली मुलाकात में ही दोनों को प्यार हो गया। प्यार भी इस कदर परवान चढ़ा कि गौरव की यात्रा दिल्ली से पोलैंड तक जा पहुंची। फिर एक दूसरे के घर वालों की रजामंदी के बाद शादी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों चार साल तक पोलैंड में साथ रहे। इस समय दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी थी।  इसी दौरान एक दिन ट्रेन में सफर के समय प्रणय ने गैरी को प्रपोज किया। और गैरी ने भी हां कर दिया। और थोड़े समय बाद ही दोनों से शादी कर ली। जिसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

खास बात ये है कि दोनों की शादी बिलकुल  इंडियन स्टाइल में हुई है। दोनों ने शादी रजिस्टर तो कराई है  भारतीय परंपरा के अनुसार भी काफी रस्मों रिवाज अदा किए हैं। 

Tags:    

Similar News