लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोया आपा, लड़के को जड़ दिया थप्पड़, लोगों को आई चांद नवाब की याद

पाकिस्तान लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोया आपा, लड़के को जड़ दिया थप्पड़, लोगों को आई चांद नवाब की याद

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-07-12 10:57 GMT
लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोया आपा, लड़के को जड़ दिया थप्पड़, लोगों को आई चांद नवाब की याद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कभी-कभार कैमरे में ऐसी चीजें कैद हो जाती है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाती। इस दौरान या तो रिपोर्टर गलती कर बैठता है या फिर ग्राउंड पर मौजूद लोग ऐसी हरकत या बयान दे देते है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते है। 

अब ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तानी महिला पत्रकार का वायरल हो रहा है, जहां उसने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान ही एक लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है, कोई इसकी आलोचना कर रहा है तो कोई इसकी चुटकी ले रहा है। 

वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते है कि बकरीद के मौके पर एक महिला पत्रकार ग्राउंड पर लोगों से इस त्योहार के बारे में सवाल-जवाब कर रही है, तभी एक लड़का कैमरे के सामने हाथ हिलाता है, इसी बात से नाराज होकर महिला पत्रकार ने तुरंत लड़के को थप्पड़ रसीद कर दिया।  

आपको बता दे, पाकिस्तान में ऐसा पहली बार नहीं है जब मौके पर मौजूद भीड़ के कारण रिपोर्टर को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, इससे पहले भी पाकिस्तान के मशहूर रिपोर्टर चांद नवाब को भीड़ की हरकतों के कारण एक के बाद एक कई री-टेक देने पड़े थे। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर लेडी चांद नवाब के हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है। 

Tags:    

Similar News