ऑर्डर: अशोक लेलैंड को तमिलनाडु परिवहन निगम से मिला 552 बसों का ऑर्डर

अशोक लेलैंड को तमिलनाडु परिवहन निगम से मिला 552 बसों का ऑर्डर
राज्य परिवहन निगम (टीएनएसटीसी) से 552 अल्ट्रा-लो एंट्री बसों का ऑर्डर मिला

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कमर्शियल वाहन बनाने वाली बड़ी कंपनी अशोक लेलैंड ने गुरुवार को कहा कि उसे तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (टीएनएसटीसी) से 552 अल्ट्रा-लो एंट्री बसों का ऑर्डर मिला है। कंपनी ने टीएनएसटीसी को 18,477 से अधिक बसों की आपूर्ति की है। अशोक लेलैंड के अनुसार, इस परियोजना को जर्मन डेवलपमेंट बैंक द्वारा वित्त पोषित किया गया है।

अशोक लेलैंड अगले कुछ महीनों के भीतर इन बसों की डिलीवरी शुरू कर देगा। इससे राज्य के विकास में मदद मिलेगी। इस बीच, शेयर बाजार में अशोक लेलैंड का शेयर बुधवार को 170.05 रुपये पर बंद होने के बाद गुरुवार को 169.90 रुपये पर कारोबार कर रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story