comScore

नया अवतार: Hyundai Verna 2020 लॉन्च से पहले पहुंची डीलरशिप, जानें कितनी है खास

नया अवतार: Hyundai Verna 2020 लॉन्च से पहले पहुंची डीलरशिप, जानें कितनी है खास

हाईलाइट

  • हाल ही में कंपनी ने नई Verna फेसलिफ्ट की तस्वीरें जारी की हैं
  • नई कार में अंदरूनी और बाहरी तौर पर काफी बदलाव किए गए हैं
  • इस कार में नया BS6 इंजन दिया जाएगा,इसमें टर्बो इंजन भी शामिल है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) अपनी पॉपुलर सिडैन Verna (वरना) को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालां​कि लॉन्च से पहले ही यह कार डीलरशिप पर पहुंच गई है। इस कार को मार्च के अंत में लॉन्च किया जाने की योजना है, हालांकि वर्तमान में कोरोनावायरस के चलते इसकी लॉन्चिंग को आगे बढ़ाया जा सकता है। 

कंपनी ने हाल ही में नई Verna फेसलिफ्ट की तस्वीरें जारी की हैं। यह कार पहले से अधिक स्टाइलिश और बोल्ड नजर आ रही है। इसमें अंदरूनी और बाहरी तौर पर कई सारे बदलाव किए गए हैं। आइए जानते हैं इस कार के बारे में...

एक्सटीरियर
Hyundai Verna 2020 को फिलहाल डीलर स्टॉकयार्ड में देखा गया है। इस कार में क्रोम फिनिश के साथ नई कास्कैडिंग मेश ग्रिल दी है। जो कि कार को ज्यादा स्टा​इलिश लुक देती है। इसके अलावा इस कार में नया बंपर, नए LED हेडलैंप्स दिए गए हैं। यहां आपको इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लैंप्स भी मिलेंगे। इसमें डुअल-टोन डायमंड-कट एलॉय व्हील्स और सिल्वर डोर हैंडल्स दिए जाएंगे।

वहीं कार के रियर में नई डिजाइन के साथ नया रियर बंपर दिया गया है। यहां बूट लिड के साथ नया LED टेललैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया है।

इंटीरियर
बात करें इंटीरियर की तो इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारों का मानना है कि इस कार में कंपनी नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देने के साथ इसमें ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी दे सकती है। यह कार कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ आएगी। वहीं इसमें सुरक्षा फीचर्स के अलावा कई लेटेस्ट फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

इंजन और पावर
Hyundai Verna में नया BS6 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के अलावा एक Venue वाला 1.0 GDI टर्बो पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। दोनों ही 1.5 लीटर इंजन 113 bhp की पावर के साथ क्रमश: 144Nm और 250Nm का टॉर्क देते हैं। वहीं, टर्बो पेट्रोल इंजन 118 bhp की पावर और 172 Nm का टॉर्क देता है। 

इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। वहीं डीजल वर्जन के लिए ऑप्शनल टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 1.5 लीटर पेट्रोल के लिए IVT ऑटोमैटिक और टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ DCT ऑटोमैटिक दिया जाएगा।

कमेंट करें
ZkDo4