comScore

SUV: Mahindra Thar 2020 की दीवानगी, इस शख्स ने लगाई 81 लाख रुपए की बोली

SUV: Mahindra Thar 2020 की दीवानगी, इस शख्स ने लगाई 81 लाख रुपए की बोली

हाईलाइट

  • 2 अक्टूबर को लॉन्च होगी Mahindra Thar 2020
  • 24 सितंबर से शुरू हुई नीलामी 29 सितंबर तक चलेगी
  • टॉम मन्नापुराथु जोसेफ ने लगाई 81 लाख की बोली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra & Mahindra (महिन्द्रा एंड महिन्द्रा) की नई ऑफ-रोड एसयूवी Thar (थार) 2020 का इंतजार खत्म होने जा रहा है। इस एसयूवी को 2 अक्टूबर को भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इससे पहले इसके पहले मॉडल की नीलामी शुरू हो गई है। बता दें कि महिंद्रा ने कुछ समय पहले एक बयान जारी कर इसके पहले मॉडल के नीलामी की जानकारी दी थी। 

कंपनी के अनुसार, पहली Thar 2020 को नीलाम करने पर जो भी राशि मिलेगी, उसे कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में शामिल संगठनों को दान किया जाएगा। इसके बाद 24 सितंबर से इसकी नीलामी शुरू हो चुकी है, जो 27 सितंबर को खत्म होने वाली थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे 29 सितंबर शाम 6 बजे तक बढ़ा दिया है।

MG Gloster से उठा पर्दा, ऑटोमेटिक पार्किंग सहित इन धांसू फीचर्स से है लैस

लगाई सबसे ज्यादा बोली
फिलहाल इस नीलामी में थार के प्रति की दीवानगी देखने को मिली है। जब एर्नाकुलम के टॉम मन्नापुराथु जोसेफ ने सबसे ज्यादा बोली लगा डाली। उन्होंने Thar 2020 के पहले मॉडल के लिए 81 लाख रुपए की बोली लगाई है। अब महिंद्रा थार की पहली कार को खरीदने के लिए 81.25 लाख रुपए की बोली तय की गई है। इसका मतलब यह कि यदि यह बोली कोई नहीं लगाता है, तो महिंद्रा की पहली थार जोसेफ को मिलेगी।

पहले मॉडल की खासियत
यहां बता दें कि Thar 2020 की पहली यूनिट एक विशेष बैज के साथ आएगी। इसके अलावा, कार के मालिक के दस्तखत को एक कस्टमाइज्ड बैज में दर्ज किया जाएगा। यही नहीं एसयूवी के डैशबोर्ड और लेदरेट सीटों पर नंबर '1' नंबर लिखा हुआ होगा। यदि आप भी महिंद्रा थार की पहली कार को खरीदने के लिए बोली लगाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए ऑनलाइन रजिस्टर कराना होगा। 

Mercedes-AMG GLE 53 Coupe भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

रंग
यह एसयूवी 6 रंग विकल्पों रेड रेज, मिस्टिक कॉपर, नापोली ब्लैक, एक्वामरीन, गैलेक्सी ग्रे और रॉकऑन बेज में उपलब्ध होगी। भारत में थार कई छत विकल्पों हार्ड टॉप, सॉफ्ट टॉप और पहली बार कन्वर्टिबल टॉप में भी उपलब्ध होगी। 

इंजन और पावर
2020 Mahindra Thar में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प दिया गया है। पहला 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है और दूसरा 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है। इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। 

कमेंट करें
uCAFL