comScore

Maruti S-Presso को शानदार रिस्पॉन्स, टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कारों में शामिल हुई 

Maruti S-Presso को शानदार रिस्पॉन्स, टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कारों में शामिल हुई 

हाईलाइट

  • Maruti S-Presso की अक्टूबर में 10,634 यूनिट बिक्री रही
  • लॉन्चिंग के पहले महीने ही टॉप 10 सेलिंग कार में एंट्री की
  • S-Presso की कीमत 3.69से 4.91 लाख रुपए के बीच है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने सितंबर माह के ​आखिर में अपनी मिनी एसयूवी S-Presso को लॉन्च किया था। इस हैचबैक कार को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस कार ने लॉन्चिंग के पहले महीने ही टॉप 10 सेलिंग कार में एंट्री कर ली है। हाल ही में कंपनी ने यह जानकारी दी है। 

कंपनी के अनुसार Maruti S-Presso की अक्टूबर में 10,634 यूनिट बिक्री रही। वहीं लॉन्चिंग के शुरुआती 11 दिनों में ही कंपनी को इसकी 10 हजार से ज्यादा बुकिंग मिल गई थी। आपको बता दें कि Maruti Suzuki अपनी इस छोटी एसयूवी S-Presso को अरीना डीलरशिप से बेचती है। 

कंपनी ने दिया धन्यवाद
मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मार्केटिंग एंड सेल्स, शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "आज, भारतीय खरीदारों के पास एंट्री-लेवल की कारों के लिए फीचर-लोडेड, सुरक्षित, आरामदायक और आसान चुनाव के लिए एक स्पष्ट झुकाव है। एस-प्रेसो एंट्री सेगमेंट में अपनी जगह बनाने में सफल रही है। इसके अलावा एस-प्रेसो सेगमेंट में अपने अलग-अलग ग्राहकों को अनोखे अनुभव देने के लिए अलग खड़ी है। हम इस प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं और एस-प्रेसो में उनके विश्वास के लिए हमारे ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं।"

कीमत
Maruti S-Presso की कीमत 3.69 लाख से 4.91 लाख रुपए के बीच है। यह चार वेरियंट लेवल- Standard, LXI, VXI, और VXI+ और 6 कलर्स में उपलब्ध है। यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन में बाजार में उतारी गई है।

10 से अधिक सेफ्टी फीचर्स
इस कार में 10 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स खास हैं। टॉप वर्जन में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स मिलेंगे।  

पावर और माइलेज
S-Presso में 1.0-लीटर का नया BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 68PS पावर और 90NM का टॉर्क देता है। यह 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड AGS (ऑटो गियर शिफ्ट) के साथ है। एक लीटर में यह कार 21.7 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है। 

कमेंट करें
SNzMD