comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सारा अली खान जिम से पहुंची करीना के घर, नन्हें मेहमान को दिए ढेर सारे गिफ्ट्स

सारा अली खान जिम से पहुंची करीना के घर, नन्हें मेहमान को दिए ढेर सारे गिफ्ट्स

डिजिटल डेस्क,मुंबई। करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने के बाद से महमानों का उनका घर जाना लगातार जारी है। एक-एक करके उनके सभी रिश्तेदार नन्हें मेहमान को देखने एक्ट्रेस के घर पहुंच रहे है। इसी दौरान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी जिम से सीधे करीना के घर पहुंची, उनके हाथ में बेबी के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स भी थे। करीना के घर जाते वक्त सारा का एक वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि, सारा से पहले करीना के घर में मलाइका अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और करिश्मा कपूर सहित अन्य लोग भी बच्चें और मां को देखने जा चुके है। वही सारा अली खान करीना के नए घर बच्चें के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर पहुंची थी। उन्होंने अपने जिम सेशन को कंप्लीट करके वक्त निकाला था। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि,सारा ने तीन बैग अपने हाथ में पकड़ रखे हैं जो खासकर मां और बच्चे के स्टोर से लिए गए है। सारा अली खान करीना के बच्चे को देखने अकेली पहुंची थी। 

New mom Kareena Kapoor Khan gets a visit from Soha Ali Khan, Kunal Kemmu, Karisma Kapoor, Malaika Arora and Arjun Kapoor

सारा हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी उनका लुक एकदम फ्रेश नजर आ रहा था। उन्होंने आर्मी ग्रीन कलर की बोट नेक शेप के प्लेसूट के साथ फ्लोरल मास्क लगा रखा था। वही जिम जाने की वजह से सारा के बाल गीले थे, जिसकी वजह से उन्होंने बालों को खुला रखा था। इससे पहले सारा अपने जिम क्लास भी जाती हुई देखी गई थी।

Sara Ali Khan went to Kareena Kapoor New House to meet newborn baby | ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर Kareena Kapoor के घर पहुंचीं Sara Ali Khan, वीडियो में दिखा फ्रेश लुक - OTNEWS

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान ने  20 फरवरी की रात को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। दूसरे बच्चे की डिलीवरी के लिए बड़े घर में शिफ्ट हुई है। यह घर उनके पिछले घर से बड़ा है और दोनों बच्चों के स्पेस को ध्यान में रखकर करीना-सैफ ने खुद डिजाइन करवाया है। 

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan's 'dream home' looks like THIS; photo inside

कमेंट करें
N68il