दैनिक भास्कर हिंदी: यो यो हनी सिंह के 'सइयां जी' में शराब और शबाब के अलावा कुछ नहीं, नुसरत भरुचा के लटके-झटकों ने खींचा ध्यान 

January 28th, 2021

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 27 जनवरी को यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ। टी-सीरीज ने इसे रिलीज किया है। नेहा कक्कड़ और हनी सिंह की आवाज ने तो कमाल किया है, लेकिन गाने की लिरिक्स कुछ ज्यादा खास नहीं होने से यह फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। पिछले 24 घंटे में इस सॉन्ग को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है, लेकिन दर्शकों को पसंद नहीं आया है। 


सइयां जी में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के लटके-झटके भी हैं, लेकिन वह सिर्फ ग्लैमरस पैदा करने के लिए हैं। गाने में दम नहीं होने से नुसरत के पास भी करने को कुछ खास नजर नहीं आया। गाने की शुरुआत नुसरत के डांस मूव से शुरू होती है और बोल हैं...' लटकाओ कमरिया धीरे-धीरे, सइयां जी सामने बैठकर जाम पी रे, पी रहे ' । 

इस गाने में यो यो हनी सिंह का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, लेकिन फैंस के कमेंट से लगता है कि उन्हें  हनी सिंह से और बेहतर की उम्मीद थी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हनी सिंह के पुराने गाने बहुत मिस कर रहा हूं, उनका वो अंदाज निराला था।  वीडियो में नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) का खूबसूरत अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। शायद इसी वजह से व्यूज भी मिल रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...