comScore

 'तारक मेहता' शो में सुंदर लाल के बाद मास्टर भिड़े की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

 'तारक मेहता' शो में सुंदर लाल के बाद मास्टर भिड़े की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के बाद टेलीविजन स्टॉर भी एक-एक करके कोरोना के शिकार हो रहे है। टीवी के पॉपुलर शो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मास्टर भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाकर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बात की पुष्टि खुद मंदार चंदवाकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। रिपोर्ट आने के बाद मंदार कोरोना प्रोटोकाल का अच्छी तरह से पालन कर रहे है और उन्होंने लोगों से मास्क पहनने की अपील भी की है। बता दें कि, भिड़े के पहले जेठालाल के साले सुंदरलाल भी कोरोना संक्रमित हो चुके है। 

देखिए मास्टर भिड़े का वीडियो 

  •  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मास्टर भिड़े कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है।
  • इस बात की पुष्टि भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर ने वीडियो के जरिए दी है।
  • मंदार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद बता रहे हैं कि वो कोरोना के शिकार हो चुके हैं, साथ ही सभी नियमों का पालन कर रहे है।
  • इन सारी बातों के अलावा मंदार ने लोगों से अपील की है कि, मास्क जरूर पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपना ख्याल रखे।
  • हाल ही में जेठालाल के साले सुंदरलाल यानि कि मयूर वकानी को कोरोना हुआ था,जिसके बाद आत्माराम भिड़े भी कोरोना की चपेट में आ गए है। 
  • हालांकि मयूर वकानी इस वक्त मुंबई में नहीं बल्कि गुजरात में हैं और वो पहले से स्वस्थ है।

तारक मेहता के सुंदर लाल ने बताया तबीयत का हाल, कोरोना के चलते हुए एडमिट - taarak mehta ka ooltah chashmah fame actor mayur vakani aka sundar lal discharge soon from hospital

कमेंट करें
LrtY0