दैनिक भास्कर हिंदी: दिवाली पार्टी में विक्की, कैटरीना ने अफवाहों को दी हवा

October 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने किसी दोस्त की दिवाली पार्टी से साथ-साथ बाहर निकलते देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि ये दोनों पार्टी से बाहर साथ में निकले, लेकिन इसके बाद दोनों अपनी-अपनी गाड़ी से रवाना होकर चल दिए।

अपने-अपने रास्ते जाने से पहले दोनों ही कलाकारों ने मीडिया के कैमरे को देख पोज भी दिया। ऑनलाइन छाई इन तस्वीरों में दोनों ही सितारें पारंपरिक परिधानों में नजर आ रहे हैं। विक्की जहां सफेद कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं। वहीं कैटरीना घाघरा-चोली में नजर आ रही हैं।

पिछले कुछ समय से यह चर्चा जोरों पर है कि विक्की और कैटरीना फिलहाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों अभी पूरी तरह से सिंगल हैं और एक-दूजे को डेट नहीं कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले इस अफवाह को उस वक्त और भी हवा मिली जब खबरें आईं कि जल्द ही ये दोनों साथ में किसी फिल्म में काम कर सकते हैं। हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल, विक्की और कैटरीना सिंगल हैं, पार्टी में से दोनों के इस तरह से साथ में निकलने से यह चर्चा फिर से शुरू हो गई।

--आईएएनएस

खबरें और भी हैं...