दैनिक भास्कर हिंदी: Cute: हनी ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा— "यो यो द बल्लेबाज..."

January 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने हमेशा पार्टी हिट्स और ग्रूवी धुन दी हैं, जो उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। हाल ही में, हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा "यो यो द बल्लेबाज..."

हनी सिंह के सदाबहार और ग्रूवी हिट्स में चार बोतल वोडका, धीरे धीरे, छोटे छोटे पेग, ब्लू आईज और अन्य गाने शामिल है। यह गाने पार्टी एंथम बन गए हैं जिनके बिना हर जश्न अधूरा है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

YoYo the Balleybaaz !! #yoyohoneysingh #throwbackthursday#merabachpan

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

दुनियाभर में हैं हनी के फैंस
यो यो हनी सिंह के प्रशंसक दुनिया भर में मौजूद है जो उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय सेंसेशन बनाता है और उन्हें हनी सिंह की परफॉर्मेंस देखना पसंद है। ऐसा ही एक अवसर तब था जब हनी सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस के साथ दुबई में नए साल आग़ाज़ किया था। हनी सिंह को हमेशा अपने दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है और उनके गाने हमेशा अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे है।

फैंस को है नेक्स्ट रिलीज का इंतजार
यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है जहाँ गायक ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब वर्ष 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है।

खबरें और भी हैं...