शानदार फीचर्स: मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट वाला पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च, हैं कई खूबियां

मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट वाला पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च, हैं कई खूबियां
  • इनफिनिक्स नोट 40 प्रो 5जी सीरीज को लॉन्च
  • इनफिनिक्स नोट 40 प्रो 5जी और इनफिनिक्स नोट प्रो प्लस 5जी शामिल
  • फीचर्स जो दूसरे किसी एंड्रॉयड स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने देश में इनफिनिक्स नोट 40 प्रो 5जी सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में दो फोन इनफिनिक्स नोट 40 प्रो 5जी और इनफिनिक्स नोट प्रो प्लस 5जी शामिल हैं। कंपनी ने इस सीरीज में कुछ ऐसे फीचर्स दिए हैं जो दूसरे किसी एंड्रॉयड स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलेंगे। इसमें 108 एमपी कैमरा 5000एमएएच बैटरी मिलती है।

खास बात यह है कि इस सीरीज के साथ मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जिसके बाद ये पहला एंड्राएड मॉडल बन गया है। इस सीरीज में 100 वाट मल्टी मोड फास्ट चार्जिंग है, जो डिवाइस को केवल 8 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। कंपनी ने इस सीरीज में मैग्नेटिक चार्जर के साथ लॉन्च किया है। ये इंडस्ट्री का पहला स्मार्टफोन बन गया है, जो मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। भारतीय बाजार में इसे आज उतारा गया।

इनफिनिक्स नोट 40 प्रो के साथ 12 जीबी रैम की कीमत 24,999 रूपये है तो इनफिनिक्स नोट 40 प्रो की कीमत 21,999 रूपये है। ये कीमत इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की है। खास बात यह कि इस फोन में 2 सााल का एंड्रॉयड अपडेट और 36 महीने का सिक्योरिटी पैच दिया गया है। फोन की अली बर्ड सेल भी आज से ही फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है।

इस सीरीज में आपको ओआईएस के साथ 108 एमपी कैमरा दिया गया है, जिसमें 15 से अधिक कैमरा मोड भी जोड़े गए हैं। इस सेल के तहत फोन खरीदने पर 1000 रूपये का मैगकेस और 3,999 रूपये मैगपावर फ्री मिलेगा। इस सीरीज के फोन को तीन रंगों ओब्सिडियन ब्लैक, विंटेज ग्रीन और टाइटन गोल्ड में पेश किया गया है।


Created On :   12 April 2024 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story