घोषणा: 15 जनवरी से मुंबई-अयोध्या उड़ान शुरू करेगी इंडिगो

15 जनवरी से मुंबई-अयोध्या उड़ान शुरू करेगी इंडिगो
इंडिगो ने मुंबई और अयोध्या के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिगो ने मुंबई और अयोध्या के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा करते हुए कहा कि यह उड़ान 15 जनवरी से शुरू होगी। एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि ये दैनिक उड़ानें यात्रियों को अयोध्या तक सीधी पहुंच प्रदान करेंगी। इससे पहले इंडिगो ने घोषणा कि थी कि वह 30 दिसंबर 2023 को दिल्ली से अयोध्या हवाई अड्डे के लिए उद्घाटन उड़ान संचालित करेगी।

इसके बाद 6 जनवरी से दिल्ली से अयोध्या और 11 जनवरी से अहमदाबाद से अयोध्या तक वाणिज्यिक परिचालन शुरू होगा। इंडिगो के ग्लोबल सेल्स प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, ''हमें दिल्ली और अहमदाबाद के अलावा अयोध्या और मुंबई के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

इस नए मार्ग क्षेत्र से यात्रा पर्यटन और व्यापार को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा मिलेगा, जो आर्थिक विकास में योगदान देंगे और पर्यटकों को पूरे भारत के साथ-साथ विदेशों में 6ई नेटवर्क के माध्यम से अयोध्या तक सीधी पहुंच प्रदान करेंगे।'' 19 दिसंबर को एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 30 दिसंबर से अयोध्या अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सेवाएं शुरू करने की घोषणा की थी।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, ''30 दिसंबर, 2023 को उद्घाटन उड़ान IX 2789, सुबह 11 बजे दिल्ली से प्रस्थान करेगी और दोपहर 12.20 बजे अयोध्या में उतरेगी। अयोध्या से IX 1769 दिल्ली के लिए 12.50 बजे प्रस्थान करेगी और 14.10 बजे पहुंचेगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story