36 एमएमटीएस ट्रेनें की गई रद्द

36 MMTS trains canceled in Hyderabad
36 एमएमटीएस ट्रेनें की गई रद्द
हैदराबाद 36 एमएमटीएस ट्रेनें की गई रद्द

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दक्षिण मध्य रेलवे ने परिचालन कारणों और रखरखाव गतिविधि के कारण सोमवार को हैदराबाद में 36 एमएमटीएस ट्रेनों को रद्द कर दिया है। लिंगमपल्ली और हैदराबाद के बीच नौ और हैदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच नौ सेवाओं को रद्द कर दिया गया है। अधिकारियों ने फलकनुमा और लिंगमपल्ली के बीच आठ और लिंगमपल्ली और फलकनुमा के बीच आठ सेवाओं को भी रद्द कर दिया है।

सिकंदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच एक सेवा और सिकंदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच एक सेवा को भी रद्द कर दिया गया है। दमरे ने परिचालन कारणों और ट्रैक रखरखाव गतिविधि के कारण पिछले एक सप्ताह के दौरान लगभग हर दिन एमएमटीएस ट्रेनों को रद्द किया गया है।

79 सेवाओं में से 36 को 17 जनवरी को रद्द कर दिया गया था। लिंगमपल्ली-हैदराबाद और फलकनुमा-लिंगमपल्ली रूट पर 18 जनवरी को कुल 22 ट्रेनें रद्द की गईं। दमरे ने 19 से 23 जनवरी तक 37 एमएमटीएस ट्रेनें भी रद्द कर दीं।

मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एमएमटीएस) हैदराबाद और सिकंदराबाद और बाहरी इलाकों के जुड़वां शहरों को जोड़ती है। लोकप्रिय उपनगरीय ट्रेनें इंट्रा-सिटी और उपनगरीय यात्रियों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

आईएएनएस

Created On :   24 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story