Bharti Airtel ने पेश किए खास ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा इतना फायदा

Bharti Airtel offers special broadband plans, Know about them
Bharti Airtel ने पेश किए खास ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा इतना फायदा
Bharti Airtel ने पेश किए खास ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा इतना फायदा
हाईलाइट
  • Bharti Airtel ने 1
  • 999 रुपए का अनलिमिटेड प्लान पेश किया है
  • इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दिए जा रहे
  • दूसरे प्लान में 300Mbps की स्पीड से कैपिंग के साथ 300GB डेटा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दूरभाष सेवाएं देने वाली कंपनियों के बीच लगातार कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। जहां कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार प्लान देकर ग्राहकों को रिझाने की कोशिश में नजर आ रही हैं। वहीं ब्रॉडबैंड में Reliance Jio गीगाफाइबर से Bharti Airtel को कड़ी टक्कर मिल रही है। इस कॉम्पिटिशन के चलते Airtel अपने ग्राहकों को बढ़ने की निरंतर प्रयास कर रही है। हाल ही में Bharti Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को खास बनाने की कोशिश में कंपनी ने देश के कुछ चुनिंदा शहरों के लिए खास अनलिमिटेड प्लान्स को पेश किया है, आइए जानते हैं इनके बारे में - 

इन यूजर्स को फायदा

नए प्लान की इस कड़ी में Bharti Airtel ने दिल्ली के यूजर्स के लिए एयरटेल 1,999 रुपए का अनलिमिटेड प्लान पेश किया है। जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दिए जा रहे हैं। प्लान को सब्सक्राइब करने पर Netflix और Amazon Prime का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 6 महीने के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए यूजर्स को 1,849 रुपए और ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए 1,699 रुपए देने होंगे।

मिलेगा इतना डेटा

दूसरी ओर हैदराबाद के यूजर्स को सस्ते प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनिफिटमिलेगा। इसके लिए यूजर्स को 699 रुपए और 1,299 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी 1,599 रुपए का भी एक प्लान भी देर रही है। इसमें यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से कैपिंग के साथ 300GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स 1000GB बोनस डेटा के लिए भी उपयुक्त हैं।

हाई स्पीड

जानकारी के अनुसार कंपनी के हाई-एंड प्लान्स में 100Mbps की स्पीड दी जा रही है। इसके साथ ही Airtel अपने दूसरे प्लान्स में भी 1000जीबी का अडिशनल डेटा दे रही है, जो 6 महीनों के लिए वैध है। डिस्काउंट के तौर पर Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब करने पर 15 प्रतिशत और एक साल के लिए सब्सक्राइब करने पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

Created On :   15 Jun 2019 3:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story