comScore

चाइना मीडिया ग्रुप ने देश में प्रथम बार 5जी और 8के एकीकृत उत्पादन पूरा किया

May 20th, 2020 23:31 IST
 चाइना मीडिया ग्रुप ने देश में प्रथम बार 5जी और 8के एकीकृत उत्पादन पूरा किया

हाईलाइट

  • चाइना मीडिया ग्रुप ने देश में प्रथम बार 5जी और 8के एकीकृत उत्पादन पूरा किया

बीजिंग, 20 मई (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सभा तथा चीनी जन राजनीतिक सलाहकार सम्मेलन की राष्ट्रीय कमेटी की रिपोर्टिग करने के लिए चाइना मीडिया ग्रुप ने देश में पहली बार 5जी प्लस 8के एकीकृत उत्पादन पूरा किया। मीडिया ग्रुप के प्रमुख शेन हाई श्यूंग ने 5जी प्लस 8के तकनीक प्रदर्शन सभा में भाग लिया।

5जी प्लस 8के तकनीक के प्रयोग से ऑडियो और वीडियो कार्यक्रम का और तेज ट्रांसमिशन और उत्पादन किया जा सकता है। प्रदर्शन सभा में उपस्थितों ने 5जी प्लस 8के तकनीक से बनाये गये प्रचार फिल्म को देखा। एआई क्लाउड एडिटिंग प्रदर्शन क्षेत्र में तकनीशियनों ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता संपादन तकनीक के अनुप्रयोग का प्रदर्शन किया।

चीन की स्थापना की 70वीं वर्षगांठ के लिए आयोजित परेड की रिपोटिर्ंग करते समय ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया था। इस वर्ष की राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सभा के दौरान चाइना मीडिया ग्रुप भी अपने रिपोटिर्ंग काम में उच्च तकनीक का विस्तृत प्रयोग करेगा।

शेन हाई श्यूंग ने कहा कि इस वर्ष चाइना मीडिया ग्रुप एक पारंपरिक रेडियो और टेलीविजन मीडिया से प्रथम श्रेणी के अंतरराष्ट्रीय मूल वीडियो और ऑडियो प्रोडक्शन के ऑल-मीडिया में बदल जाएगा। चाइना मीडिया ग्रुप अपने साझेदारों के साथ 5जी तकनीक के वातावरण में वीडियो व ऑडियो उत्पादन और प्रसारण प्रौद्योगिकी नवाचार को आगे बढ़ाएगा। और रेडियो व टेलीविजन मीडिया और संचार प्रौद्योगिकी की लम्बी छलांग को आगे बढ़ावा देगा।

( साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग )

कमेंट करें
NIcF3