एरिस लाइफसाइंसेज ने 275 करोड़ रुपये में खरीदे डॉ. रेड्डी के 9 कॉस्मेटिक डर्मेटोलॉजी प्रोडक्ट्स

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नॉन-कोर डर्मेटोलॉजी ब्रांड एरिस लाइफसाइंसेज ने 275 करोड़ रुपये में खरीदे डॉ. रेड्डी के 9 कॉस्मेटिक डर्मेटोलॉजी प्रोडक्ट्स
हाईलाइट
  • एरिस लाइफसाइंसेज ने 275 करोड़ रुपये में खरीदे डॉ. रेड्डी के 9 कॉस्मेटिक डर्मेटोलॉजी प्रोडक्ट्स

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। फार्मा प्रमुख डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज लिमिटेड ने कहा कि वह भारत में अपने नौ नॉन-कोर डर्मेटोलॉजी ब्रांड एरिस लाइफसाइंसेस लिमिटेड को 275 करोड़ रुपये में बेच रही है। डॉ. रेड्डीज के अनुसार, समझौते के अनुसार, एरिस लाइफसाइंसेज को भारत में 60 करोड़ रुपये की बिक्री दर्ज करने वाले विनिवेशित ब्रांडों के ट्रेडमार्क सौंपे जाएंगे।

ब्रांडेड मार्केट्स (भारत और इमर्जिग बाजार) के सीईओ, एम.वी. रमना ने कहा, भारत हमारे लिए फोकस मार्केट है। हम भारत में शीर्ष पांच में पहुंचने की आकांक्षा रखते हैं। आज की घोषणा एक ऐसी रणनीति को आगे बढ़ाने के हमारे घोषित इरादे के अनुरूप है जिसमें बढ़ते ब्रांड शामिल हैं, जो एक रणनीतिक फिट और गैर-प्रमुख ब्रांडों के विनिवेश के अधिग्रहण के साथ संयुक्त रूप से संयुक्त हैं।

एरिस लाइफसाइंसेस के अनुसार, कंपनी अकेले भारत के कारोबार के लिए 275 करोड़ रुपये में डॉ. रेड्डीज से नौ ट्रेडमार्क और एप्लिकेबल लाइन एक्सटेंशन हासिल करेगी। एरिस लाइफसाइंसेस ने कहा, यह सौदा प्रोडक्ट्स की पेशकश में विस्तार के जरिए कंपनी के कॉस्मेटिक डर्मेटोलॉजी कारोबार को बढ़ाने और विस्तार करने में मदद करेगा। लेन-देन 31.3.2023 को या उससे पहले पूरा होने की उम्मीद है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story