हुंडई मोटर इंडिया ने पेश की नई कार हुंडई ऑरा

Hyundai Motor India introduced the new car Hyundai Aura
हुंडई मोटर इंडिया ने पेश की नई कार हुंडई ऑरा
न्यू कार हुंडई मोटर इंडिया ने पेश की नई कार हुंडई ऑरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कार निर्माता हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने सोमवार को 6,29,600 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ नई हुंडई ऑरा लॉन्च की।

नई हुंडई ऑरा छह मोनोटोन कलर ऑप्शंस- पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टाइफून सिल्वर, स्टारी नाइट, टील ब्लू और फेयरी रेड में उपलब्ध है।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी एंड सीईओ उनसू किम ने एक बयान में कहा, एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में, यह सीमाओं को आगे बढ़ाने और हमारे वर्ग-अग्रणी उत्पादों के माध्यम से ग्राहकों की खुशी सुनिश्चित करने का निरंतर प्रयास रहा है। नई हुंडई ऑरा इस बेंचमार्क को और भी ऊंचा सेट करती है, जो हमारे सबसे पसंदीदा ग्राहकों के स्मार्ट मोबिलिटी लाइफ में सार्थक अनुभव जोड़ती है।

कंपनी के अनुसार नई कार 30 से अधिक सुरक्षा सुविधाओं की पेशकश करेगी, जिसमें मानक फिटमेंट के रूप में चार एयरबैग (सेगमेंट में पहली बार) और एक विकल्प के रूप में छह एयरबैग शामिल हैं।

वायरलेस चार्जिग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम- हाईलाइन और फास्ट यूएसबी चार्जर [टाइप-सी], ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉयस रिकग्निशन और अन्य जैसी सेगमेंट की पहली विशेषताओं के साथ, नई कार उन्नत सुविधा प्रदान करती है।

कप्पा ऐसा पहला हुंडई इंजन है जिसे एक एक्सेसरी ड्राइव बेल्ट के साथ फिट किया गया है जिसमें मैकेनिकल ऑटो-टेंशनिंग एडजस्टमेंट डिवाइस की आवश्यकता नहीं होती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story