जुबिलेंट लाइफ साइंसेज के लाभ में 9 प्रतिशत की कमी आई

Jubilant Life Sciences Q1 profit down 9 pc y-o-y to Rs 185 crore
जुबिलेंट लाइफ साइंसेज के लाभ में 9 प्रतिशत की कमी आई
जुबिलेंट लाइफ साइंसेज के लाभ में 9 प्रतिशत की कमी आई
हाईलाइट
  • : जुबिलेंट लाइफ साइंसेज ने शुक्रवार को कहा कि एक साल पहले की अवधि में कर लाभ 9 प्रतिशत कम होकर 185 करोड़ रुपये हो गया

डिजिटल डेस्क, नोएडा। जुबिलेंट लाइफ साइंसेज ने शुक्रवार को कहा कि कर अवधि के बाद उसके लाभ में 9 प्रतिशत की कमी आई, जो कि एक साल पहले की अवधि में 185 करोड़ रुपये कम थी। जबकि राजस्व 2,182 करोड़ रुपये पर 5 प्रतिशत था, ब्याज, कर, मूल्यह्रास, और परिशोधन (EBITDA) से पहले आय 444 प्रतिशत पर एक प्रतिशत फिसल गई।

वित्त वर्ष 19 की पहली तिमाही में भी प्रति शेयर आय 11.6 रुपये घटकर 13 रुपये प्रति शेयर रह गई। चेयरमैन श्याम भरतिया और को-चेयरमैन और प्रबंध निदेशक हरि भरतिया। उन्होंने एक बयान में कहा, "प्रमुख खंडों में हमारे व्यवसायों की मांग की स्थिति मजबूत बनी हुई है और हम सतत विकास की उम्मीद करते हैं।"

विशेषता मध्यवर्ती और पोषण संबंधी उत्पाद व्यवसायों में मात्रा और मूल्य वृद्धि के कारण लाभप्रदता में सुधार हुआ। फार्मास्युटिकल सेगमेंट का राजस्व सीएमओ, रेडियोफार्मा और एलर्जी थेरेपी उत्पादों के कारोबार में वृद्धि के कारण साल-दर-साल 12 प्रतिशत अधिक रहा है।

फार्मा सेगमेंट ईबीआईटीडीए सीएमओ में उच्च लाभप्रदता के साथ 3 प्रतिशत कम था, कम एपीआई वॉल्यूम और एक-बंद खर्चों से एलर्जी और जेनेरिक कारोबार ऑफसेट। एकमुश्त खर्च के लिए समायोजित, फार्मा ईबीआईटीडीए साल-दर-साल अधिक था।

Created On :   26 July 2019 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story