बीएमडब्ल्यू : पंजाब में प्लांट लगाने की कोई योजना नहीं

September 15th, 2022

हाईलाइट

  • पंजाब में प्लांट लगाने की कोई योजना नहीं : बीएमडब्ल्यू

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बीएमडब्ल्यू ग्रुप ने बुधवार को साफ किया कि पंजाब में ऑटो कंपोनेंट प्लांट लगाने का उसका कोई इरादा नहीं है। जर्मन ग्रुप ने एक बयान में कहा, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया की पंजाब में अलग से मैनुफैक्चरिंग ऑपरेशन स्थापित करने की कोई योजना नहीं है। बयान में कहा गया है कि कारों और मोटरसाइकिलों के साथ, भारत में बीएमडब्ल्यू समूह की गतिविधियों में इसके प्रीमियम ग्राहकों के लिए वित्तीय सेवाएं शामिल हैं।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप अपने भारतीय ऑपरेशन के लिए प्रतिबद्ध है जिसमें चेन्नई में विनिर्माण संयंत्र, पुणे में एक पुर्जे का गोदाम, गुड़गांव-एनसीआर में एक प्रशिक्षण केंद्र और देश के प्रमुख महानगरों में डीलरों का एक नेटवर्क शामिल है।

बीएमडब्ल्यू समूह ने कहा कि बीएमडब्ल्यू इंडिया और बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज समूह की 100 प्रतिशत सहायक कंपनियां हैं और इसका मुख्यालय गुड़गांव (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.