त्योहारी सीजन में एमेजॉन पर 1 लाख से अधिक ऑफलाइन रिटेलर्स बेचेंगे सामान

Over 1 lakh offline retailers will sell goods on Amazon in the festive season
त्योहारी सीजन में एमेजॉन पर 1 लाख से अधिक ऑफलाइन रिटेलर्स बेचेंगे सामान
त्योहारी सीजन में एमेजॉन पर 1 लाख से अधिक ऑफलाइन रिटेलर्स बेचेंगे सामान
हाईलाइट
  • त्योहारी सीजन में एमेजॉन पर 1 लाख से अधिक ऑफलाइन रिटेलर्स बेचेंगे सामान

बेंगलुरु, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। एमेजॉन से जुड़ी भारत के 1 लाख से अधिक स्थानीय दुकानें, किराना स्टोर और कई अन्य स्टोर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आगामी त्योहारी सीजन में ग्राहकों की सेवा में उपलब्ध रहेंगे।

पहली बार ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री में लॉकल शॉप्स ऑन एमेजॉन कार्यक्रम से 20,000 से अधिक ऑफलाइन खुदरा विक्रेताओं, किरानियों और स्थानीय दुकान भाग लेंगे।

कंपनी ने अपने बयान में कहा, कार्यक्रम के मद्देनजर पूरे भारत के खुदरा विक्रेताओं की उल्लेखनीय प्रतिक्रिया देखी जा रही है और सिर्फ 5 महीनों में तेजी से बढ़ा है, इसमें शीर्ष 10 शहरों के बाहर से आने वाले 40 प्रतिशत से अधिक विक्रेता जुड़े हैं।

एमेजॉन इंडिया वीपी, मनीष तिवारी ने कहा, इस त्योहारी सीजन में हम अपने विक्रेताओं की मदद करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अन्य एमएसएमई साझेदार अपने कारोबार को बढ़ा रहे हैं और हाल की चुनौतियों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने सभी आकारों के व्यवसायों को तेजी से अपने व्यवसाय में तकनीक को शामिल करते हुए देखा है।

उन्होंने कहा, हम आशा करते हैं कि यह ग्रेट इंडियन फेस्टिवल उन्हें विकास और सफलता दिलाएगा, क्योंकि वे पूरे भारत में लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए तैयार हैं।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   4 Oct 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story