घोषणा: पीडब्ल्यूसी इंडिया एडवाइजरी बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए वेनेरेट सॉल्यूशंस का करेगी अधिग्रहण

June 21st, 2022

हाईलाइट

  • पीडब्ल्यूसी इंडिया एडवाइजरी बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए वेनेरेट सॉल्यूशंस का करेगी अधिग्रहण

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। पीडब्ल्यूसी इंडिया ने मंगलवार को भारत में सेल्सफोर्स कंसल्टिंग फर्म वेनेरेट सॉल्यूशंस का अधिग्रहण करने की घोषणा की। वेनेरेट और इसकी सलाहकारों और डेवलपर्स की टीम अधिग्रहण के बाद पीडब्ल्यूसी इंडिया के सेल्सफोर्स अभ्यास के साथ एकीकृत होगी, क्योंकि पीडब्ल्यूसी डिजिटल परिवर्तन और रणनीतिक गठबंधनों के क्षेत्र में निवेश करती है।

भारत में पीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष संजीव कृष्ण ने कहा, वेनेरेट प्लेटफॉर्म इंजीनियरिंग, क्लाउड और प्रबंधित सेवाओं के क्षेत्रों में महत्वपूर्ण एंड-टू-एंड क्षमताओं के साथ हमारे सेल्सफोर्स परामर्श अभ्यास को बढ़ाएगा, जिससे समस्या समाधानकर्ताओं के समुदाय के रूप में हमारी महत्वाकांक्षाओं को बढ़ावा मिलेगा।

बेंगलुरु में 2016 में स्थापित, वेनेरेट वित्तीय सेवा क्लाउड, सेल्सफोर्स मार्केटिंग क्लाउड, व्लोसिटी इंडस्ट्री क्लाउड और विभिन्न एकीकरण टूल सहित कई क्लाउड में सेल्सफोर्स प्लेटफॉर्म पर अत्याधुनिक अनुकूलित समाधान बनाता और तैनात करता है।

ये समाधान संगठनों को ग्राहक अनुभव की फिर से कल्पना करने, बिक्री बढ़ाने और उनकी विकास यात्रा का समर्थन करने में मदद करते हैं।

सीईओ, पार्थो भट्टाचार्य और संस्थापक और निदेशक, वेनेरेट और विश्वनाथ भट्टाचार्य का मानना है कि पीडब्ल्यूसी इंडिया की व्यापक पहुंच के साथ मिलकर वेनेरेट की ताकत ग्राहकों और प्रतिभा दोनों के लिए जबरदस्त अवसर प्रदान करेगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.