comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

टाटा कम्युनिकेशंस को सऊदी अरब में स्थानीय टेलीकॉम लाइसेंस मिला

July 21st, 2020 18:00 IST
 टाटा कम्युनिकेशंस को सऊदी अरब में स्थानीय टेलीकॉम लाइसेंस मिला

हाईलाइट

  • टाटा कम्युनिकेशंस को सऊदी अरब में स्थानीय टेलीकॉम लाइसेंस मिला

नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। टाटा कम्युनिकेशंस ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने सऊदी अरब में एक टाईप बी दूरसंचार चाइसेंस हासिल कर लिया है। यह लाइसेंस कंपनी को देश में एक निर्धारित क्षमता में उद्यमों को इंटरनेट सेवा और संबंधित दूरसंचार सेवा मुहैया कराने का अधिकार देता है।

कंपनी ने एक नियामकीय फाइलिंग में कहा कि इससे कंपनी मध्य पूर्व में एक विदेशी कैरियर के रूप में सेवा मुहैया कराने के बदले एक स्थानीय लाइसेंसधारी सेवा प्रदाता बन जाएगी।

कंपनी ने कहा है, यह लाइसेंस टाटा कम्युनिकेशंस को यह अधिकार देता है कि वह उद्यमों को एक निर्धारित क्षमता में इंटरनेट सेवा और संबंधित दूरसंचार सेवा मुहैया करा सकती है, जिसकी बिलिंग स्थानीय मुद्रा में होगी।

इस लाइसेंस के जरिए टाटा कम्युनिकेशंस अब क्षेत्र में ओटीटी, बड़े उद्यमों और एमएनसी के लिए एक कैरियर-तटस्थ सेवा प्रदाता बन जाएगी।

यह अब देश में नेटवर्क बदलाव सेवाएं भी पेश कर सकेगी और पूरे क्षेत्र में इंटरनेट, नेटवर्क सुरक्षा, निजी क्लाउड और एसडीडब्ल्यूएएन (सॉफ्टवेयर-डिफाइंड वाइड-एरिया नेटवर्क) जरूरतें पूरी कर सकेगी।

टाटा कम्युनिकेशंस में मध्य पूर्व, मध्य एशिया व अफ्रीका क्षेत्र के प्रमुख और एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट, वनीत मेहता ने कहा, उद्योगों में बदलावों से निपटने के लिए बिजनेसेस को एक मजबूत डिजिटल बैकबोन आवश्यक हो गया है।

कमेंट करें
wTWyv