टाटा कंज्यूमर ने बिसलेरी के साथ अधिग्रहण वार्ता समाप्त की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग टाटा कंज्यूमर ने बिसलेरी के साथ अधिग्रहण वार्ता समाप्त की
हाईलाइट
  • टाटा कंज्यूमर ने बिसलेरी के साथ अधिग्रहण वार्ता समाप्त की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि उसने संभावित लेनदेन को लेकर बिसलेरी के साथ बातचीत बंद कर दी है। टाटा कंज्यूमर ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि कंपनी ने इस मामले पर कोई निश्चित समझौता या बाध्यकारी प्रतिबद्धता नहीं की है। इससे पहले, टाटा कंज्यूमर ने स्पष्ट किया था कि वह निरंतर आधार पर अपने व्यवसाय के विकास और विस्तार के लिए विभिन्न रणनीतिक अवसरों का मूल्यांकन करता है, और इसके अनुसरण में, कंपनी का प्रबंधन भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड पानी कंपनी बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड सहित विभिन्न पक्षों के साथ चर्चा में रहा।

रमेश चौहान बिसलेरी इंटरनेशनल को टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड में अनुमानित 6,000-7,000 करोड़ रुपये में बेच रहे हैं, जैसा कि इकोनॉमिक टाइम्स ने नवंबर में रिपोर्ट किया था। सौदे के हिस्से के रूप में वर्तमान प्रबंधन दो साल तक जारी रहेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, 82 वर्षीय चौहान का हाल के दिनों में खराब स्वास्थ्य रहा है और उनका कहना है कि बिसलेरी को विस्तार के अगले स्तर तक ले जाने के लिए उनके पास कोई उत्तराधिकारी नहीं है क्योंकि बेटी जयंती व्यवसाय में बहुत उत्सुक नहीं हैं।

चौहान ने कहा कि टाटा समूह इसका और भी बेहतर तरीके से पालन पोषण और देखभाल करेगा, हालांकि बिसलेरी को बेचना अभी भी दर्दनाक निर्णय है। मुझे मूल्यों और अखंडता की टाटा संस्कृति पसंद है और इसलिए अन्य इच्छुक खरीदारों द्वारा दिखाए गए आक्रामकता के बावजूद मैंने अपना मन बना लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story