टोरेंट फार्मा 2,000 करोड़ रुपये में क्यूरेटियो का करेगी अधिग्रहण

Torrent Pharma to acquire Curatio for Rs 2,000 crore
टोरेंट फार्मा 2,000 करोड़ रुपये में क्यूरेटियो का करेगी अधिग्रहण
अधिग्रहण टोरेंट फार्मा 2,000 करोड़ रुपये में क्यूरेटियो का करेगी अधिग्रहण
हाईलाइट
  • अधिग्रहीत व्यवसाय में खरीद प्रतिफल 115 करोड़ रुपये नकद और नकद समकक्षों का मिश्रण होगा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। टोरेंट फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड ने 6,742 करोड़ रुपये के राजस्व के लिए 2,000 करोड़ रुपये के विचार के लिए शहर स्थित क्यूरेटियो हेल्थ केयर (आई) प्राइवेट लिमिटेड का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौता किया है।

एक नियामक फाइलिंग में, टोरेंट फार्मास्युटिकल्स ने कहा कि भारत में 50 से अधिक ब्रांडों के पोर्टफोलियो के साथ कॉस्मेटिक डेरमाटोलॉजी सेगमेंट में 224 करोड़ रुपये के क्यूरेटियो की मजबूत उपस्थिति है।

अधिग्रहीत व्यवसाय में खरीद प्रतिफल 115 करोड़ रुपये नकद और नकद समकक्षों का मिश्रण होगा, जो 1,885 करोड़ रुपये के उद्यम मूल्य को दर्शाता है।

टोरेंट फार्मास्युटिकल्स ने कहा कि अधिग्रहण एक अलग पोर्टफोलियो के साथ डेरमाटोलॉजी में अपनी उपस्थिति बढ़ाने का अवसर प्रदान करता है और एक मजबूत रणनीतिक फिट है।

इस अधिग्रहण के साथ, टोरेंट फार्मास्युटिकल्स 600 चिकित्सा प्रतिनिधियों की एक फील्ड फोर्स और 900 स्टॉकिस्टों के वितरण नेटवर्क को जोड़ देगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story