छूट ऑफर: दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के लिए हवाई टिकटों पर विशेष छूट प्रदान कर रहा है पेटीएम

दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के लिए हवाई टिकटों पर विशेष छूट प्रदान कर रहा है पेटीएम
दुबई शॉपिंग फेस्टिवल में भाग लेने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए हवाई टिकटों पर बड़ी छूट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम की ओनर वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) ने मंगलवार को 8 दिसंबर से 14 जनवरी, 2024 तक चलने वाले दुबई शॉपिंग फेस्टिवल में भाग लेने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए हवाई टिकटों पर बड़ी छूट की घोषणा की। एक महीने तक चलने वाला यह उत्सव विलासिता, मनोरंजन और सांस्कृतिक समृद्धि के तत्वों को एक साथ जोड़ते हुए एक अद्भुत खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, त्योहार की विस्तारित अवधि यात्रियों को सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाने में सक्षम बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि वे खरीदारी और मनोरंजन के इस उल्लेखनीय मिश्रण का अधिकतम लाभ उठा सकें।

दुबई की निर्बाध यात्रा की सुविधा के लिए, पेटीएम ने ऐप पर फ्लाइट टिकट बुक करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए 8 प्रतिशत की विशेष छूट पेश की है। प्रोमो कोड 'पीटीएमदुबई' का उपयोग करके, उपस्थित लोग इस सीमित समय की पेशकश का तुरंत लाभ उठा सकते हैं और एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हो सकते हैं। कंपनी एक निःशुल्क कैंसिलेशन सुविधा भी दे रही है, जो यात्रियों को कैंसिलेशन शुल्क की चिंता किए बिना किसी भी समय अपनी यात्रा योजना बदलने की सुविधा प्रदान करती है।

यह हवाई टिकट बुकिंग के लिए सर्वोत्तम कीमतों का भी आश्वासन देता है, चाहे वह एकतरफा टिकट हो या राउंड-ट्रिप। पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा,“दुबई में महीने भर चलने वाला शॉपिंग फेस्टिवल खरीदारी करने वालों और यात्रियों दोनों के लिए एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करता है, और हम उन्हें निर्बाध टिकट बुकिंग के साथ सक्षम करने की उम्मीद करते हैं। हमारा लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं को भुगतान से लेकर टिकट बुकिंग तक एक व्यापक और आनंददायक यात्रा प्रदान करना है।”

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story