रिलायंस ग्रुप ने पारुल शर्मा को ग्रुप प्रेसिडेंट किया नियुक्त

रिलायंस ग्रुप ने पारुल शर्मा को ग्रुप प्रेसिडेंट किया नियुक्त
reliance industries limited
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस ने पारुल शर्मा को ग्रुप प्रेसिडेंट के पद पर नियुक्त किया है। वह 20 जून 2023 से अपना पदभार संभालेंगी। पारुल से पहले इस पद पर टोनी जेसुदासन थे, जिन्होंने लगभग 40 सालों तक अपनी सेवाएं दीं। इसी साल फरवरी में उनका निधन हो गया, जिसके बाद अब उनकी पत्नी पारुल शर्मा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रिलायंस ग्रुप में पारुल का स्वागत करते हुए अनिल अंबानी ने कहा, मुझे खुशी है कि पारुल हमारे साथ ग्रुप प्रेसिडेंट के तौर पर जुड़ रही हैं। वैसे तो पारुल का रिलायंस ग्रुप के साथ पेशवर तौर पर जुड़ने का पहला मौका है, लेकिन वह लंबे वक्त तक टोनी के साथी की तरह रिलायंस परिवार का हिस्सा रही हैं। पारुल का ग्रुप में आना इसलिए भी खास है, क्योंकि यह दिखाता है कि टोनी के रिलायंस समूह में होने का क्या मतलब था।

पारुल शर्मा ने रुपर्ट मडरेक के स्टार इंडिया की कॉरपोरेट इमेज, पब्लिसिटी और रिलेशनशिप को नया आकार दिया था और 15 सालों तक कम्युनिकेशन स्ट्रेटेजी का नेतृत्व करती रहीं। इससे पहले वह कोलोन स्थित जर्मन ब्रॉडकास्टर डॉयचे वेले के साथ थीं। पारुल शर्मा ने कहा है कि टोनी की जगह पर रिलायंस ग्रुप में आना आसान काम नहीं, लेकिन मुझे इस काम को करते हुए देखकर टोनी को बहुत खुशी होगी। पारुल दिल्ली से ही अपना काम देखेंगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story