वारदात: सर्वेयर बनकर घर में घुसे, दिनदहाड़े नायब तहसीलदार के घर से 5 लाख के गहने लूट ले गए

सर्वेयर बनकर घर में घुसे,  दिनदहाड़े नायब तहसीलदार के घर से 5 लाख के गहने लूट ले गए
  • चाकू की नोक पर पत्नी को बनाया बंधक
  • चिल्लाने पर जान से मारने की दी धमकी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

डिजिटल डेस्क, अमरावती। कुणबी मराठा आरक्षण को लेकर इन दिनों समूचे राज्य में प्रशासन द्वारा सर्वे किया जा रहा है। सरकारी कर्मचारी घर-घर जाकर जातिनिहाय जनगणना कर रहे हैं। मंगलवार 30 जनवरी को सुबह 11.15 बजे दो बदमाश सर्वेयर बनकर गाडगे नगर स्थित राठी नगर में नायब तहसीलदार प्रशांत अडसुले के घर गए और उनकी पत्नी को घर में अकेली देख पीने के लिए पानी मांगा। पानी लाने जाते समय बदमाशों ने घर का दरवाजा बंद कर चाकू की नोंक पर तहसीलदार की पत्नी को बंधक बनाया और अलमारी में रखे 5 लाख रुपए के गहने लूट कर फरार हो गए। इस मामले से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस के विविध दल जांच में जुटे : यह मामला सामने आते ही पुलिस के विविध दल जांच में जुट गए हैं। शहर में दाखिल होनेवाले मुख्य मार्ग के थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कर जांच की जा रही थी। अमरावती जिले के बाहर इस तरह की कुछ घटनाएं हुई है। जिसेे मद्देनजर रखते हुए पुलिस नए-पुराने रिकार्ड के सभी आरोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है।

पहचान पत्र देखकर भी दें जानकारी : निवासी उपजिलाधिकारी विवेक घोडके ने बताया कि मराठा समाज के आरक्षण की जनगणना की जिम्मेदारी सरकारी कर्मचारियों पर है। सभी कर्मचारियों के पास खुद के पहचान पत्र हैं। ऐसे में यदि कोई भी संदेह होता है तो तत्काल संबंधित कर्मचारी से उसका पहचान पत्र मांगें।

8 तोला सोना उड़ाया : आरोपियों ने तहसीलदार की पत्नी की गर्दन पर चाकू रखा था संभलने के चक्कर में जयश्री अडसुले की हाथ चाकू से कट लग गया। डर के कारण महिला ने शोर नहीं किया। आरोपियों ने बेडरूम में जाकर अलमारी से 20 ग्राम मंगलसूत्र, 60 ग्राम सोने के कंगन और 7 हजार रुपए नकद और महिला का मोबाइल ऐसा कुल 5 लाख 3 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए दोनों बदमाश : घटना की जानकारी मिलते ही गाडगेनगर पुलिस, सीआईयू दल और दो अपराध शाख यूनिट के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का पंचनामा कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें वारदात को अंजाम देनेवाले दो आरोपी आते-जाते दिख रहे हंै। जयश्री अडसुले की शिकायत पर पुलिस ने फिलहाल दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 394, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   31 Jan 2024 10:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story