भोपाल: रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी ‘हार्मनी 2023’ का हुआ आयोजन

रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी ‘हार्मनी 2023’ का हुआ आयोजन
  • विश्वविद्यालय के जूनियर-सीनियर छात्रों ने धमाकेदार डांस परफार्मेंस दी
  • रैंप वॉक में छात्र भारतीय परंपरा थीम में नजर आये
  • मिस्टर एण्ड मिस का खिताब पाने के लिए इनके बीच जबरदस्त कॉम्पिटीशन चला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। छम्मा छम्मा..., टिप टिप बरसा पानी..., इश्क है एक आंधी.., तुमसे मिल के दिल का हाल क्या कहें... जैसे गीतों पर विश्वविद्यालय के जूनियर-सीनियर छात्रों ने धमाकेदार डांस परफार्मेंस दी। मौका था रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय में आयोजित फ्रेशर पार्टी ‘‘हार्मनी 2023’’ का। इस अवसर पर एक स्पेशल परफार्मेंस स्कूल की छात्रा मनस्वी मिश्रा ने कथककली की भाव भंगिमाओं से समां बांध दिया। वहीं छात्र विधान ने गीत गाकर सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए रैंप वॉक में छात्र भारतीय परंपरा थीम में नजर आये। पहले वर्ष से ही विश्वविद्यालय में धमाकेदार एंट्री के लिए जूनियर्स स्टेज पर उतरे और मिस्टर एण्ड मिस का खिताब पाने के लिए इनके बीच जबरदस्त कॉम्पिटीशन चला। एक तरफ अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से जजेस को इंप्रेस करना था। वहीं, दूसरी ओर जजेस पैनल ने कई सवाल पूछकर आईक्यू लेवल भी परखा। अंत में सभी विभागों के मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब दिया गया। जजेस की भूमिका डॉ जितेन्द्र अहिरवार और डॉ नाइस जमीर ने बखूबी निभाई।

कार्यक्रम का शुभारंभ रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रजनी कांत और कुलसचिव डॉ विजय सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर किया। इस मौके पर उन्होंने नए छात्रों का स्वागत किया और कहा कि आप सभी सद्भाव के साथ रहें और अनुषासन का पालन करें। अंत में उन्होंने कहा कि आपका कॉम्पिटीशन आज इस स्टेज से प्रारंभ होकर उज्जवल भविष्य बनाने तक जारी रहेगा।

डॉ अंकित पंडित, डीएसडब्ल्यू ने कार्यक्रम में समन्वयक की भूमिका निभाई। विश्वविद्यालय की छात्रा ईरा और श्रुति ने मंच का संचालन किया। इस अवसर पर डीन एकेडमिक डॉ संजीव गुप्ता सहित बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय की फैकल्टी व छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Created On :   30 Oct 2023 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story