आईपीएल: पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो को किया गिरफ्तार , मोबाइल सहित सामग्री जब्त

पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो को किया गिरफ्तार , मोबाइल सहित सामग्री जब्त
  • मौका पाकर एक आरोपी हुआ फरार
  • पानठेले पर लगा रहा था सट्‌टा
  • पुलिस कर रही है जांच-पड़ताल

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। आईपीएल सट्टेबाजी का राजुरा पुलिस ने पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 57 हजार से अधिक का माल जब्त किया है। राजुरा पुलिस ने सूचना के आधार पर समीप के चुनाला क्षेत्र में छापा मारकर अंकित बापूजी मशीरकर (22) और अमराई वार्ड राजुरा निवासी शुभम गजानन पिंपलकर (27) को गिरफ्तार किया जबकि इनका एक साथी गड़चिरोली के चामोर्शी का निवासी शुभम फरार बताया जा रहा है।

शनिवार 30 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि चुनाला गांव के हनुमान मंदिर के पास सुरेश पानठेले पर अंकित माशीरकर नामक युवक आईपीएल क्रिकेट मैच पर लोगों से सट्टा लगा रहा है। पूछताछ के बाद उसके मोबाइल में मैच की आईडी पूछी तो राजुरा के अमराई वार्ड निवासी शुभम पिंपलकर की होने का पता चला और उसने बताया कि शुभम ने ही क्रिकेट मैच पर हार-जीत का खेल खेलने के लिए ग्राहकों की आईडी तैयार कर उसे दी है।

अंकित माशीरकर को फोन लगाकर शुभम गजानन पिंपलकर को घटनास्थल पर बुलाने को कहा गया। उसके आने पर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि क्रिकेट का सट्टे का काम वह स्वयं करता है। आइडी उसे गड़चिरोली के शुभम ने दी है। पुलिस ने आरोपी से एक मोबाइल, आइफोन ऐसे कुल 57 हजार का माल जब्त किया है। यह कार्रवाई थानेदार योगेश पारधी के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक भीष्मराज सोरते, पुलिस सिपाही संदीप बुरडकर ने की।

तणस से ढंककर की जा रही थी रेत तस्करी, पुलिस ने पकड़ा : सिंदेवाही. पशुओं का चारा तणस के नीचे रेत छुपाकर ले जा रहे एक ट्रैक्टर को तहसीलदार ने जब्त कर लिया है। यह कार्रवाई 1 अप्रैल की दोपहर मुरमाड़ी रेत घाट पर की है।सिंदेवाही तहसील के मुरमाडी रेत घाट से रेत तस्करी की गुप्त सूचना तहसीलदार को मिली थी। इस आधार पर तहसीलदार संदीप पानमंद मौके की ओर रवाना हुए। वहां पर एक बिना नंबर का संदेहास्पद ट्रैक्टर दिखाई दिया। उसके उपर तणस भरा हुआ था किंतु संदेह के आधार पर उसकी जांच की तो तणस के नीचे रेत भरी थी इस आधार पर रेत के साथ ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। ट्रैक्टर ट्राली के खिलाफ जुर्मानात्मक कार्रवाई का प्रस्ताव चिमूर एसडीओ को भेजा है। तहसीलदार संदीप पानमंद ने बताया कि यह ट्रैक्टर मुरमाडी के एक जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार का है। आमतौर पर रेत तस्करी में पकडे़ जाने वाले ट्रक्टर बिना नंबर के ही होते हंै।

Created On :   2 April 2024 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story