चोरी: चंद्रपुर में एटीएम से पैसे उड़ाने वाला गिरोह गिरफ्तार,दो नाबालिग भी हैं शामिल

चंद्रपुर में एटीएम से पैसे उड़ाने वाला गिरोह गिरफ्तार,दो नाबालिग भी हैं शामिल
  • एटीएम से पैसे निकालने के बाद उसे चुराते थे
  • गिरोह पिछले कुछ दिनों से उड़ा रहा था रकम
  • पुलिस ने सीसीटीवी खंगालकर पकड़ा

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। एटीएम से पैसे निकालने के बाद उसे चुराने वाले गिरोह को रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस गिरोह में आरोपी लालपेठ कालरी बाबूपेठ रेलवे स्टेशन समीप चंद्रपुर निवासी कार्तिक शंकर मामीडवार (27) सहित दो नाबालिग शामिल हैंं। प्राप्त जानकारी अनुसार रामनगर निवासी लता रमेश तिवारी नामक महिला 13 अप्रैल की शाम सिंधी कालोनी दुर्गा माता मंदिर समीप कैनरा बैंक के एटीएम में पैसे निकालने गयी थी। किसी अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम की मशीन को सिल्वर रंग की पट्टी लगाकर ध्यान भटकाकर 5 हजार रुपए चुरा लिए। फरियादी की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, रामनगर पुलिस निरीक्षक सुनील गाडे के मार्गदर्शन में अपराध पथक, अधिकारी, कर्मचारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी कार्तिक शंकर मामीडवार सहित दो नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने अपना अपराध कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों से पांच हजार रुपए जब्त किए। आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि इसके पूर्व शहर में लगभग 5 से 7 जगह के एटीएम मशीन को सिल्वर रंग की पट्टी लगाकर पैसे चोरी करने का प्रयास किया। बल्लारपुर के पेपर मिल के सामने स्थित एटीएम से पैसे चोरी करने का पता चला।

पटरी से उतरे मालगाड़ी के 2 डिब्बे : चंद्रपुर .अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी से सीमेंट भरकर अहमदनगर जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे सोमवार को बल्लारशाह रेलवे स्टेशन यार्ड के बाहर पटरी से उतर गए। ट्रेन की गति धीमी होने से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है। यह घटना आज दोपहर 12.15 बजे घटी है। दोपहर मालगाडी संख्या जी 13 स्टेशन यार्ड से बाहर निकलते ही अचानक पटरी से फिसलकर उतर गई। ट्रेन बल्लारशाह स्टेशन से चलना शुरु हुई थी इसकी वजह से ट्रेन की स्पीड कम थी जिससे कोई हादसा नहीं हआ है। बल्लारशाह से नागपुर की दिशा में जा रही ट्रेन के पटरी से उतरते ही जोर की आवाज होने से घबराहट फैल गई। ट्रेन की गति धीमी होने से बडा हादसा टल गया। ट्रेन के पटरी से उतरने से यात्री ट्रेनों पर किसी प्रकार का परिणाम नहीं होगा। किंतु पटरी को ठीक होने में 10 से 12 घंटे का समय लगेगा।

Created On :   16 April 2024 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story