छिंदवाड़ा: जबलपुर ने नागपुर को दी मात, छिंदवाड़ा से जीता बडक़ुही

जबलपुर ने नागपुर को दी मात, छिंदवाड़ा से जीता बडक़ुही
  • जबलपुर ने नागपुर को दी मात, छिंदवाड़ा से जीता बडक़ुही
  • इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर चल रही टी-२० क्रिकेट स्पर्धा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। स्थानीय इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर फ्रीडम फाइटर स्व. मनोहर लाल मालवीय की स्मृति में चल रही टी-२० क्रिकेट प्रीमियर लीग में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला वेटनर्स टीम का टाइम्स एकेडमी बडक़ुही एवं एकता क्लब छिंदवाड़ा के बीच हुआ। जिसमें बडक़ुही की टीम जीती। वहीं दूसरा मैच डब्ल्यूसीआर जबलपुर एवं दादा सांई बोरवेल वीटीसीए नागपुर के बीच हुआ। जिसमें जबलपुर की टीम ने नागपुर को ३७ रनों से हराया। इससे पूर्व पहले मैच में टाइम्स एकेडमी बडक़ुही ने पहले बल्लेबाजी करते हुए २० ओवर में ७ विकेट पर १५८ रन बनाए। जिसमें बल्लेबाज मयंक सिंग ने ४८ व वसीम खान ने ४५ रन बनाए। एकता क्लब छिंदवाड़ा के गेंदबाज तोलेश व मोहम्मद हमजा ने २-२ विकेट प्राप्त किए। १५९ रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एकता क्लब की टीम ने अपने सभी विकेट खोकर १३४ रन ही बना सकी।

यह भी पढ़े -एसडीओपी पर कार्रवाई के लिए आईजी को निर्देश, लापता बेटी की हत्या के जुर्म में पुलिस ने दर्ज किया था हत्या का मुकदमा

बडक़ुही के गेंदबाज नदीम ने ३ विकेट प्राप्त कर अपने टीम को २४ रनों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। स्पर्धा में दूसरा मैच वीटीसीए नागपुर व डब्ल्यूसीआर रेलवे जबलपुर के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए डब्ल्यूसीआर रेलवे जबलपुर ने निर्धारित ओवर में ७ विकेट खोकर १७७ रन बनाए। जिसमें बल्लेबाज सलमान बेग ने ७६ व सूरज सिंग ने ४२ रनों का योगदान दिया। नागपुर के गेंदबाज पार्थ रेखडे व नचिकेत बूटे ने २-२ विकेट प्राप्त किए। १७८ रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वीटीसीए नागपुर की टीम महज १४० रनों पर ऑलआउट हो गई। जबलपुर के गेंदबाज सनी ने ४ व पायलेट सिंग ने ३ विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

यह भी पढ़े -राज्य स्तरीय महिला कबड्डी चैम्पियनशिप का आयोजन आज से

आज के मैच

टी-२० क्रिकेट प्रीमियर लीग में बुधवार को सुबह वेटनर्स के मुकाबले में एमसीसी गोपालगंज सिवनी व सर्कुलर क्लब छिंदवाड़ा के बीच तथा दूसरा मैच लाल बहादुर शास्त्री दिल्ली व वीटीसीए नागपुर के मध्य खेला जाएगा।

यह भी पढ़े -प्राण प्रतिष्ठा के शुभ मुहूर्त पर गूंजी किलकारियां, माताएं बोली, हमारे घर राम आए है

Created On :   24 Jan 2024 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story