केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की गाड़ी ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पिता की मौत, दो बच्चे समेत तीन घायल

- सिंगोड़ी बाइपास पर हुआ हादसा, छिंदवाड़ा से नरङ्क्षसहपुर लौट रहे थे प्रहलाद पटेल

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नरसिंहपुर रोड स्थित सिंगोड़ी बाइपास पर मंगलवार दोपहर केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में दुपहिया सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसके दो बच्चों और एक अन्य बालक को गंभीर चोट आई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया है।





अमरवाड़ा टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि चौैरई के भूला मोहगांव निवासी 35 वर्षीय निरंजन पिता गयाप्रसाद चंद्रवंशी सिंगोड़ी स्थित आस्था कान्वेंट स्कूल मेंशिक्षक था। इसी स्कूल में उसके दो बच्चे 10 वर्षीय संस्कार और 7 वर्षीय निखिल के अलावा भूलामोहगांव से लगे ग्राम डागावानी निवासी 17 वर्षीय जतिन पिता बसंत चंद्रवंशी पढ़ाई करते हैं। मंगलवार दोपहर छुट्टी के बाद निरंजन बाइक से संस्कार, निखिल और जतिन को लेकर गांव लौट रहा था। तभी सिंगोड़ी-खकराचौरई बाइपास तिगड्डे पर छिंदवाड़ा की ओर से आ रही केन्द्रीय मंत्री प्र्रहलाद पटेल की कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल निरंजन समेत तीनों बच्चों को जिला अस्पताल भेजा गया था। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने निरंजन को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीनों बच्चों को नागपुर रेफर किया गया है।

लगभग सौ मीटर दूर जाकर रुकी गाड़ी-




केन्द्रीय मंत्री की गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी। बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर सडक़ से उतर गई और लगभग सौ मीटर से अधिक दूरी पर जाकर रुकी। टक्कर के बाद गाड़ी के सभी एयरबैग खुल गए थे।

एक अन्य बाइक को भी मारी टक्कर-

पुलिस ने बताया कि शिक्षक की बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार सडक़ किनारे खड़ी पल्सर बाइक को टक्कर मारकर सडक़ से नीचे उतर गई थी। इस टक्कर में बाइक के पास खड़ा राजकुमार नामक युवक बाल-बाल बचा।

घायलों को अस्पताल भेजकर केन्द्रीय मंत्री नरसिंहपुर लौटे-

सडक़ हादसे में घायल शिक्षक और उनके बच्चों को 108 एम्बुलेंस और निजी वाहनों से जिला अस्पताल भेजा गया। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल नरङ्क्षसहपुर के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि उन्हें भी मामूली चोट आई हैं।

छिंदवाड़ा से प्रचार कर लौट रहे थे पटेल:

केंद्रीय मंत्री श्री पटेल यहां चुनाव प्रचार कर नरसिंहपुर लौट रहे थे। सुबह जुन्नारदेव में कार्यकर्ताओं की बैठक और फिर छिंदवाड़ा शहर में करीब दो किमी की पदयात्रा कर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया।

इधर जिला अस्पताल में हंगामा:

केन्द्रीय मंत्री की कार से टक्कर की सूचना मिलने पर भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू और उनके समर्थक अस्पताल पहुंच गए थे। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के पदाधिकारी भी अस्पताल आ पहुंचे। यहां हंगामे के साथ दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गई थी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे और जिपं उपाध्यक्ष अमित सक्सेना भी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंचे-




मंगलवार शाम लगभग 4 बजे सभी घायलों को जिला अस्पताल ला लिया गया था। इस दौरान एसडीएम सुधीर जैन, सीएस डॉ.एमके सोनिया, सीएसपी अजय राणा, कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी समेत प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी।

Created On :   7 Nov 2023 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story