दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एक्सीडेंट : चौधरी टूर एंड ट्रेवल्स की बस के कट चुके हैं 18 चालान

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एक्सीडेंट : चौधरी टूर एंड ट्रेवल्स की बस के कट चुके हैं 18 चालान

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण दुर्घटना से लोगों में खौफ है। जिस बस के चलते हादसा हुआ, उसके 2018 से लेकर 2023 तक 18 चालान कट चुके हैं। इन सभी चालान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बस किस तरीके से रोड पर चलते समय ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाती थी।

बस नोएडा के चौधरी टूर एंड ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पहले बस नोएडा के ही एक स्कूल में लगी थी। बस से बच्चों को लाने, ले जाने का काम होता था। कुछ दिन पहले ही बस दूसरे इंस्टीट्यूट में लगाई गई थी। जिस वक्त चालान कटे हैं, उस वक्त बस स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों के लिए चलाई जाती थी। उस समय भी बस ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाती थी।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक बस (यूपी 16 सीटी 7835) नोएडा के चौधरी टूर एंड ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है। पहले बस नोएडा के विश्व भारती स्कूल के बच्चों को घर से स्कूल लाने और वापस छोड़ने के लिए चलाई जाती थी। वर्तमान समय में बस एक कंपनी, ओरिएंट पैशन, सेक्टर-67, से जुड़ी थी। गाजीपुर में सीएनजी भरवाने के बाद बस ड्राइवर को नंद नगरी जाना था, जहां से निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर आना था।

लेकिन, बस चालक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मेरठ की ओर से दिल्ली जाने वाली साइड पर पहुंच गया। चालक बहुत तेज गति से बस चला रहा था और इसी दौरान सही लेन में आ रही गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि जब इतने ज्यादा चालान थे तो बस चालक पर कार्रवाई क्यों नही की गई?

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 July 2023 5:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story