हमला: गाजियाबाद में मुस्लिम पड़ोसी ने दिनदहाड़े किशोरी पर किया तलवार से वार, हालत गंभीर, पुलिस बल तैनात

गाजियाबाद में मुस्लिम पड़ोसी ने दिनदहाड़े किशोरी पर किया तलवार से वार, हालत गंभीर, पुलिस बल तैनात
  • गाजियाबाद से हैरान कर देने वाली खबर आई सामने
  • पड़ोसी ने दिनदहाड़े किशोरी पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की जगतपुरी कॉलोनी में दिनदहाड़े एक मुस्लिम पड़ोसी ने सरेराह किशोरी पर तलवार से वार कर दिया। घटना गुरुवार शाम लगभग चार बजे की है। आसपास के लोगों को आता देख आरोपी तलवार लहराता हुआ फरार हो गया। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में सांप्रदायक तनाव की स्थिति पैदा हो गई है, जिसको देखते हुए आसपास के इलाकों से भी बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। एहतियातन मोदीनगर के साथ निवाड़ी और भोजपुर से भी पुलिस बल बुलाकर कॉलोनी में तैनात किया गया है।

डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि दिव्या (16) पर उसके पड़ोस में रहने वाले शौकीन ने हमला किया है। नौवीं में पढ़ने वाली दिव्या घर से ट्यूशन के लिए निकली थी, तभी आरोपी आया और उस पर तलवार चला दी। सिर में तलवार लगने से वह गिर गई, जिसके बाद आरोपी ने उसके शरीर पर कई वार किए। उन्होंने बताया कि शौकीन का पत्‍नी से झगड़ा चल रहा है और वह लंबे समय से अकेला ही रह रहा है। हमले के बाद भागते हुए शौकीन सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। डीसीपी का कहना है कि फिलहाल हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। शौकीन दिव्या के घर आता-जाता था। पीड़िता को हायर सेंटर में रेफर किया गया है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Oct 2023 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story