गोंदिया: करीब 12 बारातियों को लेकर निकली कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन मृत-पांच गंभीर

करीब 12 बारातियों को लेकर निकली कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन मृत-पांच गंभीर
  • दांडेगांव मार्ग पर हुआ हादसा
  • सड़क दुर्घटना में एक मृत, एक जख्मी

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. गंगाझरी थानांतर्गत दांडेगांव मार्ग पर मंगलवार, 26 दिसंबर को दोपहर करीब 1.30 बजे बारातियों से भरे टवेरा कार क्रमांक एमएच 40 ए 4243 से चालक का अचानक नियंत्रण छूटने से कार ईंटों के ढेर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार डेढ़ वर्षीय बालक के साथ तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 7 से 8 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के नाम ग्राम करटी निवासी अनुराधा ठाकरे(55), छाया अशोक इनवाते (55) व डेढ़ वर्षीय देवांश मुडे बताए गए हैं।

अन्य सभी घायलों को उपचार के लिए गोंदिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घटना के समय कार में 11 से 12 यात्री सवार होने की जानकारी मिली है। समाचार लिखे जाने तक गंगाझरी पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई करने की प्रक्रिया चल रही थी। इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया जिले के तिरोड़ा तहसील के ग्राम करटी निवासी प्रीतिचंद इनवाते के परिवार में सगाई कार्यक्रम आयोजित किया गया था। सगाई की बारात टवेरा कार क्रमांक एमएच40 ए 4243 से 11 से 12 बारातियों को बिठाकर तिरोडा तहसील के ग्राम सहेसपुर की ओर जा रही थी। इस वाहन को अर्जुनी परसवाडा निवासी 23 वर्षीय अतुल नानाजी पटले नामक चालक चला रहा था। दांडेगांव मार्ग पर चालक का अचानक वाहन से नियंत्रण छूट गया, जिससे अनियंत्रित कार दांडेगांव निवासी रोहिणी प्रसाद बिरनवार के मकान के समीप रखे ईंटों के ढेर से टकरा गई। इस हादसे मेंं कार में बैठे तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं 7 से 8 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गंगाझरी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए गोंदिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया है। वहीं तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए गोंदिया मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। इस घटना से करटी व सहेसपुर गांव में शोक का माहौल है। इस घटना की जांच गंगाझरी पुलिस कर रही हैं।

घायलों में इनका समावेश

भीषण हादसे में घायल ग्राम करटी निवासी गीता इनवाते (55), भुराटोला निवासी पदमा राजकुमार इनवाते (50), बालाघाट जिले के घोटी निवासी बिरजुला ठाकरे (35), ग्राम करटी निवासी अहिल्या नामदेव कोडवाते (62) वाहन चालक अर्जुनी परसवाडा निवासी अतुल पटले(23) सहित अन्य तीन से अधिक घायल बारातियों को उपचार के लिए गोंदिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। जहां उनका उपचार शुरू है।

सड़क दुर्घटना में एक मृत, एक जख्मी

शहर तथा तिरोड़ा थानांतर्गत घटित अलग-अलग सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई तो वहीं अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोंदिया शहर पुलिस a सोमवार,25 दिसंबर को दोपहर 2 बजे के दौरान डॉ.शेंडे के दवाखाने के समीप मजार के पास टाटा सुमो कार क्र.एमएच-35/के-1823 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए फरियादी की मारुति कार क्र. एमएच-40/एआर-2046 को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में फरियादी गंभीर रूप से घायल होकर मारुति कार क्षतिग्रस्त होकर काफी नुकसान हुआ है। इस मामले में फरियादी की शिकायत पर शहर पुलिस ने उक्त आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच पुलिस हवलदार धुवारे कर रहे हैं।

इसी तरह तिरोड़ा पुलिस थानांतर्गत शनिवार,23 दिसंबर की रात 8.15 बजे के दौरान हुए हादसे में गंभीर घायल ग्राम खेडेपार निवासी गोपीचंद शालिकराम पटले(54) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना के समय गोपीचंद पटले अपनी मोटर साइकिल क्र. एमएच-36/एसी-7161 से बिरसी मार्ग से जा रहे था। तभी गुलाबटोला सार्वजनिक सीमेंट मार्ग पर सड़क के दायीं ओर खड़ी एक सफेद रंग की मालवाहक गाड़ी क्र.एमएच-17/एजी-0492 को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर घायल गोपीचंद पटले को इलाज के लिए गोंदिया के निजी अस्पताल में भर्ती किया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना को लेकर फरियादी खेडेपार निवासी अनिल तिमाजी पटले(55) की शिकायत पर तिरोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच पुलिस हवलदार तिरपुडे कर रहे हैं।

Created On :   27 Dec 2023 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story