गोंदिया: ऑनलाइन सट्‌टा अड्‌डे पर छापा, तीन धराए

ऑनलाइन सट्‌टा अड्‌डे पर छापा, तीन धराए
  • भारत-पाक क्रिकेट मैच पर लगाई जा रही थी बाजी
  • सट्‌टा अड्‌डे पर छापा

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. शहर में इन दिनों विभिन्न एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा है। भारत-पाकिस्तान विश्वकप क्रिकेट मैच पर भी शहर के सिंधी कॉलोनी परिसर में ऑनलाइन सट्टा खेले जाने की जानकारी गोंदिया शहर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने 14 अक्टूबर को देर शाम तक छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में तीन सट्टेबाजाें को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन आरोपियों पर कार्रवाई की गई है, उन आरोपियों के नाम गोंदिया निवासी धर्मेंद्र सुरेश ठकरानी, खानचंद संगतानी (41), भरत भोजवानी (47) बताया गया है। उनके पास से 50 हजार रूपए मूल्य के 3 मोबाईल जप्त किए गए है।

बता दें कि शहर में इसके पूर्व भी ऑनलाइन सट्टेबाजों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है। कुछ माह पूर्व ही शहर के सबसे बड़े सट्टेबाज सोंटू उर्फ अनंत जैन के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई कर ऑनलाइन सट्टे के कारोबार का पर्दाफाश किया था। यहां तक की ऑनलाइन सट्टे से कर्ज से तंग आकर शहर के एक युवक ने खुदकुशी भी कर लिए जाने की घटना भी सामने आई थी। इसके बावजूद भी ऑनलाइन सट्टा शहर में बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। बताया गया है कि शहर के सिंधी कॉलोनी परिसर में भारत-पाकिस्तान विश्वकप क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेला जा रहा है।

इस तरह की जानकारी गोंदिया शहर पुलिस को मिलते ही उपरोक्त स्थान पर छापामार कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में उपरोक्त आरोपियों को धर दबोच लिया गया है। बताया गया है कि महादेव अॅप के जरिए ऑनलाईन सट्टा खेला जा रहा था। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की जांच पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत सुर्यवंशी के मार्गदर्शन में शुरू कर दी है।

Created On :   16 Oct 2023 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story