अंतिम संस्कार से लौट रहे पशु चिकित्सक की हादसे में हुई मौत

अंतिम संस्कार से लौट रहे पशु चिकित्सक की हादसे में हुई मौत
  • तिरोड़ा-तुमसर मार्ग पर बिरसी रोड के पास हुआ हादसा
  • नागपुर के सक्करदरा के थे निवासी
  • पशु चिकित्सक की हादसे में हुई मौत

डिजिटल डेस्क, तिरोड़ा (गोंदिया). तुमसर-तिरोड़ा मार्ग पर बिरसी रोड के पास सोमवार रात 11 बजे सड़क दुर्घटना में पशु चिकित्सक डाॅ.जितेंद्र गोस्वामी मृत्यु हो गई। उनकी उम्र 52 साल थी और वे सक्करदरा, नागपुर के निवासी थे, लेकिन तुमसर में रह रहे थे। जानकारी के अनुसार डाॅ.गोस्वामी यह खापा में पशु चिकित्सक के पद पर कार्यरत थे। बताया जाता है कि 30 मई को उमेश गंगापारी के अंतिम संस्कार में शामिल होने वे अपने तिरोड़ा आए थे। जिसके बाद रात्रि वापस लौटते वक्त बिरसी सड़क के पास हेडाऊ आरा मशीन के सामने हादसा हुआ। सड़क के अधूरे पड़े निर्माण कार्य स्थल पर गड्ढों से गुजरते समय बाइक का संतुलन बिगड़ने से हादसे का शिकार हो गए। तिरोड़ा निवासी निखिल बैस ने देखा तो उन्हें अपनी गाड़ी से उपचार के लिए उपजिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने जांच कर उन्हें मृत घोषित किया। इस मामले में तिरोड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर एपीआई जोगदंड के मार्गदर्शन में आगे की जांच शुरू है।

अधूरी सड़क के कारण हो चुके कई हादसे : बिरसी रोड के पास चल रहे अधूरे सड़क निर्माण से कई बार सड़क दुर्घटनाएं घटी हैं। पता चला है कि न्यायालय में जमीन के इस हिस्से के विवाद पर सुनवाई जारी है।

से वहां सड़क का निर्माणकार्य अब तक पूरा नहीं हो सका है। जिसके चलते यहां आएं दिन सड़क दुर्घटनाएं होकर कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Created On :   1 Jun 2023 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story