मध्यप्रदेश: हरदा में युवती की खुदकुशी का मामला गरमाया, विरोध में बाजार रहे बंद

हरदा में युवती की खुदकुशी का मामला गरमाया, विरोध में बाजार रहे बंद
  • पड़ोसी के प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने से तंग आकर एक युवती की आत्महत्या का मामला गरमा
  • मध्य प्रदेश के हरदा जिले का मामला
  • हिंदूवादी संगठन सड़क पर आ गए हैं

डिजिटल डेस्क, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पड़ोसी के प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने से तंग आकर एक युवती की आत्महत्या का मामला गरमा गया है। हिंदूवादी संगठन सड़क पर आ गए हैं और उनके आह्वान पर मंगलवार को बाजार बंद रहा।

बताया गया है कि हरदा जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय युवती को पड़ोस में रहने वाले साजिद अंसारी नामक व्यक्ति ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका एक अश्लील वीडियो बनाने के साथ उसे वायरल करने की धमकी देते हुए एक लाख रुपए की डिमांड की। इतना ही नहीं उसका अपहरण कर सामूहिक बलात्कार और जान से मारने की भी धमकी दी। युवती इतनी परेशान हो गई कि उसने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

बताया गया है कि इस मामले में पुलिस के हाथ जो सुसाइड नोट लगा है, उसमें युवती ने परेशान किए जाने का ब्योरा दिया है, साथ ही आरोपी द्वारा उसे किस तरह परेशान किया गया इसका भी जिक्र है। जीआरपी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और साजिद को हिरासत में ले लिया है। इस घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने हरदा में बाजार बंद का आह्वान किया, जिसके चलते शहर के कई हिस्सों के किराना बाजार, कपड़ा बाजार, कसेरा बाजार, गणेश चौक क्षेत्र, नई सब्जी मंडी बाजार, नया बाजार की दुकान बंद रही। चाय-पान की दुकानों पर भी ताले लटके रहे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Oct 2023 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story