हाइवा की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद की मौत

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद की मौत
मझगवाँ थाना क्षेत्र में हिरण नदी पुल पर हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मझगवाँ थाना क्षेत्र में हिरण नदी के पुल पर रविवार की दोपहर बेलगाम भागते हाइवा चालक ने बाइक सवार ससुर-दामाद को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पान उमरिया निवासी जयकुमार पटैल उम्र 85 वर्ष अपने दामाद सुरेश पटैल उम्र 34 वर्ष के साथ बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएन 8521 पर बैठकर कहीं जा रहे थे। दोपहर 1 बजे के करीब वे खिरहनी कलां स्थित हिरण नदी के पुल पर पहुँचे तभी पीछे से आ रहे हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 8763 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गयी। हादसे के बाद पुल पर वाहनों का आवागमन थम गया जिससे काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस के अनुसार हाइवा जब्त कर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रक से टकराया हाइवा, क्लीनर की मौत

इधर माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित कटंगी बायपास ब्रिज पर शनिवार की रात गिट्टी लोडकर जा रहा हाइवा ट्रक के पीछे से टकरा गया। हादसे में हाइवा के क्लीनर की मौत हो गयी, वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में लिया है। जानकारी के अनुसार रायसेन जमुलिया का रहने वाला सौरभ ठाकुर हाइवा क्रमांक सीजी 04 पीबी 6082 का चालक है। शनिवार की रात वह मानेगाँव से हाइवा में गिट्टी लोडकर सिहोरा जा रहा था। उसके साथ क्लीनर पुष्पराज कोरी निवासी सिहोरा ग्राम गौरहा भी था जो कि चालक के बगल वाली सीट पर बैठकर सो रहा था। हाइवा जैसे ही कटंगी बायपास ब्रिज के पास पहुँचा तभी उसके सामने चल रहे ट्रक क्रमांक एमपी 16 टीई 6644 के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। ट्रक रुकता देख हाइवा चालक ने वाहन रोकने का प्रयास किया लेकिन रफ्तार अधिक होने से हाइवा ट्रक के पीछे से टकरा गया, टक्कर होते ही चालक कूद गया। टक्कर होने से हाइवा का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फँस गया और क्लीनर की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर हाइवा को ट्रक से निकलवाकर अलग किया। हादसे के कारण काफी देर तक आवागमन अवरुद्ध रहा और पुलिस को ट्रैफिक डायवर्ट करना पड़ा।

Created On :   14 Jan 2024 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story