आरोप-प्रत्यारोप: 200 करोड़ में अपनी इमेज सुधारना चाहते हैं अजित पवार- रोहित पवार

200 करोड़ में अपनी इमेज सुधारना चाहते हैं अजित पवार- रोहित पवार
  • अजित पवार अपने कुनबे के साथ सिद्धिविनायक की शरण में
  • पूरे राज्य का दौरा करेंगे, जानेंगे जनता की समस्या
  • लोकसभा चुनाव में हार के बाद जुटे हैं इमेज सुधारने

डिजिटल डेस्क. मुंबई। राकांपा (अजित) अध्यक्ष अजित पवार अपने मंत्रियों, सांसदों और विधायकों के साथ मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। दरअसल अजित पवार अपने नेताओं के साथ अगले कुछ दिनों में पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्यव्यापी दौरे का आगाज करने वाले हैं, इसलिए वह मंदिर पहुंचे। मंदिर पहुंचने पर अजित पवार ने कहा कि उन्होंने जनता का आशीर्वाद लेने से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया है। अजित का यह राज्यव्यापी दौरा विधानसभा चुनाव का श्रीगणेश माना जा रहा है। इस बीच अजित के मंदिर पहुंचने पर राकांपा (शरद) विधायक रोहित पवार ने सवाल उठाए हैं। रोहित ने कहा कि अजित पवार हमेशा मंदिर जाने से बचते थे, लेकिन अब उन्हें लोकसभा चुनाव में हार मिलने के बाद मंदिर जाना पड़ रहा है।

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के बाद अजित ने कहा कि अच्छे काम की शुरुआत गणराय के दर्शन से होती है और आज अंगारकी के होने के कारण मैंने अपने पार्टी के विधायकों, सांसदों और मंत्रियों के साथ गणपति के दर्शन किए। अजित ने कहा कि 14 जुलाई को बारामती में हम बड़ी सभा करने जा रहे हैं। इसके बाद पूरे राज्य का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी की मुंबई में भी ताकत बढ़ रही है और आगामी विधानसभा चुनाव में इसका उदाहरण भी देखने को मिलेगा। इस मौके अजित गुट के कार्याध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे और विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी झिरवल भी मौजूद रहे।

अजित ने अपनी इमेज सुधारने का ठेका अरोड़ा को दिया- रोहित

अजित पवार के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचने पर शरद गुट के नेता रोहित पवार ने तंज कसते हुए कहा कि मैंने अजित पवार को कभी मंदिर जाते हुए नहीं देखा है। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद उन्हें मंदिर याद आने लगा है। यह बड़ी बात है। रोहित ने अजित पर निशाना साधते हुए कहा कि अजित का अपने विधायकों, सांसदों और मंत्रियों के साथ मंदिर जाना दरअसल इमेज बिल्डिंग प्रक्रिया के जरिए हो रहा है। उन्होंने कहा कि अजित ने अपनी पार्टी और अपनी इमेज को सुधारने के लिए नरेश अरोड़ा नाम के व्यक्ति को 200 करोड़ रुपए में ठेका दिया है। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद उन्हें अपनी इमेज सुधारने पड़ रही है, यही हमारी जीत है।

Created On :   9 July 2024 2:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story