400 पार का नारा: लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी की विदर्भ में हुंकार, विपक्ष पर जमकर बोला हल्ला

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी की विदर्भ में हुंकार, विपक्ष पर जमकर बोला हल्ला
  • कन्हान में गठबंधन सरकार को जिताने के लिए वोट मांगा
  • शिवसेना (शिंदे) के उम्मीदवार राजू पारवे के समर्थन में चुनावी सभा
  • रामटेक सहित नागपुर और भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, कन्हान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए विदर्भ में हुंकार भरी है। मोदी ने कन्हान में गठबंधन सरकार को जिताने के लिए वोट मांगा, साथ ही विपक्ष पर जमकर हल्ला बोला। मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से देश के नाम पर मतदान करने का आवाहन किया। शहर के ब्रुक बांड मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने ईवीएम, लोकतंत्र को लेकर लगाए जारहे आरोपों पर जोरदार जवाब दिया। पीएम ने कहा, जब विपक्ष मोदी को गाली देने लगे। ईवीएम-ईवीएम करने लगे और माता -पिता के बारे में बोलने लगे समझ लेना किसी सरकार बन रही। इससे पहले सोमवार को चंद्रपुर में भाजपा उम्मीदवार सुधीर मुनगंटीवार के समर्थनार्थ प्रचार सभा करने के बाद एक बार बुधवार को फिर विदर्भ में आए। रामटेक निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना (शिंदे) के उम्मीदवार राजू पारवे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस चुनावी सभा के जरिए रामटेक सहित नागपुर और भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश की। कन्हान में आयोजित चुनावी सभा में रामटेक के उम्मीदवार राजू पारवे, नागपुर के नितीन गडकरी और भंडारा-गोंदिया के सुनील मेंढे मंच पर उपस्थित रहे। चंद्रपुर और रामटेक के माध्यम से पूर्व विदर्भ की पांच सीटों को कवर करने का प्रयास किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में पूर्व विदर्भ की पांच सीटों पर चुनाव हो जा रहे हैं। मोदी के चुनावी सभा के जरिये इन सभी सीटों को प्रभाव छोड़ने के प्रयास हो रहे हैं।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'INDI गठबंधन वाले सिर्फ देश को बांटने में लगे हैं, क्योंकि इन्हें मालूम है कि देश की जनता एकजुट रहेगी तो इनकी राजनीति खत्म हो जाएगी. इसलिए मैं महाराष्ट्र की जनता और देशवासियों से कहूंगा कि एकजुट होकर देश के नाम पर वोट दीजिए।

इससे पहले तमिलनाडु के दौरे पर बीते दिन उन्होंने बड़ा रोड शो किया था। धुआंधार रैलियों में पहली रैली वेल्लोर में हुई और दूसरी कोयंबटूर में थी। दोंनों में ही पीएम ने यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार और वर्तमान की डीएमके शासित तमिलनाडु सरकार पर करारा हमला बोला। मोदी ने चुनावी सभा के दौरान कहा कि वेल्लोर में इस बार ब्रिटिश शासन के दौरान हुई क्रांति जैसी एक और क्रांति देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि NDA ने पिछले 10 साल में अच्छा काम किया है और विकसित भारत की नींव रख दी है। मोदी ने कहा कि विपक्ष के पास गालियां देने के अलावा कोई आइडिया नहीं है, लेकिन मोदी देश की जनता की सेवा के संकल्प से पीछे नहीं हटेगा।

लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 पार और 'फिर एक बार, मोदी सरकार' के नारे के साथ दक्षिण भारत के राज्यों पर अधिक फोकस कर रही है। दक्षिण भारत के मतदाताओं को लुभाने की कमान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाल रखी है। पीएम मोदी लगातार दक्षिण भारत का भी दौरा कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा इस बार तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में चमत्कारिक नतीजों का दावा कर रही है।



Created On :   10 April 2024 3:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story