पर्दाफाश: डकैती- लूटपाट- वाहन चोरी और सेंधमारी गिरोह के सात आरोपी सदस्य गिरफ्तार

डकैती- लूटपाट- वाहन चोरी और सेंधमारी गिरोह के सात आरोपी सदस्य गिरफ्तार
  • गिरोह का प्रताप नगर पुलिस ने पर्दाफाश किया
  • एक्टिवा चोरी होने की शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर. डकैती, लूटपाट, वाहन चोरी व सेंधमारी के मामलों में लिप्त एक गिरोह का प्रताप नगर पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में 5 नाबालिगों का समावेश है। करीब 2 लाख 7 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। गुड़धे ले आउट, प्रताप नगर निवासी जितेंद्र पालकर (54) ने प्रताप नगर थाने में एक्टिवा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है।

जितेंद्र की बेटी गत 8 मार्च को सुबह एक्टिवा (एम.एच.-31-एफ.एच.-6772) से अपनी दादी को सप्तश्रृंगी ज्वेलर्स में गई थी। उसने दुकान के पास पार्किंग में एक्टिवा खड़ी की थी, जो चोरी हो गई। पुलिस ने चाेरी का मामला दर्ज किया।

पूछताछ में 15 मामले उजागर

थाने के हवलदार दिनेश भोगे, सिपाही अंकुश कनोजिया, डिक्रूज के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान खामला आउटर रिंग रोड पर आरोपी राजू वाघमारे (19), वैशाली नगर, एमआईडीसी निवासी को संदेह के आधार पर दबोचने के बाद उसकी निशानदेही पर आरोपी प्रवीण शर्मा (18), इंदिरामाता नगर निवासी व अन्य 5 नाबालिगों को धरदबोचा।

इस गिरोह से 11 दोपहिया वाहन, चाकू, 7 मोबाइल सहित 2 लाख 7 हजार 250 रुपए का माल जब्त किया गया। पूछताछ में आरोपियों से 15 मामले उजागर किए हैं।

अकेले जाने वाले को बनाते थे शिकार : यह गिरोह किसी अकेले व्यक्ति को देखकर उसके साथ लूटपाट करता था। आरोपियों ने प्रताप नगर में एक व्यक्ति को लोहे के पाइप से मारकर लूटपाट की। बजाजनगर में चाकू दिखाकर लूटपाट की।

पूछताछ में आरोपियों नेे डकैती का 1, लूटपाट के 1, वाहन चोरी के 5 व सेंधमारी के 2 मामले सहित 15 प्रकरण उजागर किए हैं। थानेदार हरीशकुमार बोराडे के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

Created On :   17 March 2024 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story