रेप: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म
जबरन ले गया होटल

डिजिटल डेस्क, नागपुर । एक युवती को शादी करने के सपने दिखाकर आरोपी ने होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी विशाल सुखदेव घोडेस्वार (29) सीतापुर मूर्तिजापुर अकोला निवासी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस कर रही तलाश : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय युवती ने आरोपी विशाल घोडेस्वार के खिलाफ प्रतापनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसने शादी करने के लिए अपना बायोडाटा मेट्रोमोनी साइट पर डाल रखा था। 15 अप्रैल 2023 को पीड़िता की विशाल घोडेस्वार के साथ मेट्रीमोनी साईट के माध्यम से पहचान हो गई। इसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद प्रेमसंबंध होने पर आरोपी पीड़िता को शादी के सपने दिखाने लगा।

मौका पाकर आरोपी ने युवती को प्रतापनगर क्षेत्र की एक होटल में मिलने बुलाया। होटल में युवती के साथ उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाया। पश्चात जब युवती उससे शादी के बारे में पूछने लगी तब उसने शादी करने से इंकार कर दिया। अंत में परेशान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्रतापनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। प्रतापनगर थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ठाकरे ने अारोपी विशाल घोडेस्वार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

Created On :   16 Dec 2023 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story